राजधानी: बार-बार गलत हरकत कर रहा था नौजवान…लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

DEMO PIC

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। दिल्ली में लॉकडाउन के बाद अफवाहों कोरोना को लेकर अफवाहों का बाजार भी गर्म है. ऐसा ही एक मामला दिल्ली के बाहरी इलाके से आया है जहां एक नौजवान को के बारे में ऐसी अफवाह फैली कि भीड़ ने उस नौजवान की बुरी तरह पिटाई कर दी. 

दरअसल, घटना बाहरी दिल्ली के हरेलवी गांव की है. आरोप है कि गांव में एक लड़का कुछ लोगों के आसपास जाकर बार-बार थूक रहा था. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उस लड़के को पूछताछ के बाद वहीं छोड़ दिया. इसके बाद भीड़ में कुछ लोग भड़क गए. भड़के लोगों ने ना आव देखा ना ताव, बस लड़के की पिटाई करना शुरू कर दिया. आसपास अफवाह फैली तो और ज्यादा लोग इकट्ठे हो गए. फिर उन्होंने लड़के की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद पुलिस एक बार फिर मौके पर पहुंची और घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया. 

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि वह लड़का बार-बार लोगों के आसपास थूक रहा था. इसके बाद लोगों ने समझा कि इसे कोरोना वायरस है. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, और जब पुलिस चली गई तो उसकी पिटाई कर दी.  अब फिलहाल अस्पताल में लड़के का इलाज चल रहा है, उसकी जांच भी की जाएगी. पुलिस ने पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही इलाके के लोगों से अपील भी की है कि कोरोना को लेकर किसी भी तरह की अफवाह से बचें.