भारत

बीच सड़क पर रईसजादे ने 'फेरारी' कार से किया स्टंट...पुलिस देखती रही तमाशा...देखें वायरल वीडियो

Janta se Rishta
16 Aug 2020 5:49 AM GMT
बीच सड़क पर रईसजादे ने फेरारी कार से किया स्टंट...पुलिस देखती रही तमाशा...देखें वायरल वीडियो
x

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक रईसजादा अपनी फेरारी कार से बीच सड़क पर स्टंट करने लगा. जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम हो गया और लोगों को आने जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. यह सब पुलिस की मौजूदगी में होता रहा और तमाशबीन लोग मोबाइल से वीडियो बनाते रहे.

कानपुर के गंगा बैराज में बाइक से स्टंट करने वालों को आमतौर पर देखा जाता था लेकिन शनिवार को यहां कुछ ऐसा हुआ कि पब्लिक और ट्रैफिक कुछ समय के लिए रुक गया. स्वतंत्रा दिवस के दिन शहर के कुछ रईसजादों ने गंगा बैराज पर फेरारी कार समेत कई लग्जरी गाड़ियों से स्टंट किया. मौके पर मौजूद लोगों को लगा कि कोई फिल्म की शूटिंग चल रही है, धीरे-धीरे लोग इकट्ठा होने लगे.

https://twitter.com/i/status/1294641284695511041

स्टंट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एसएसपी के संज्ञान लेने के बाद नवाबगंज थाने की पुलिस ने आनन फानन में मुकदमा दर्ज करके कार मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक शरद खेमका एक गुटखा कंपनी के मालिक हैं.

पुलिस ने फेरारी कार को भी सीज कर दिया है. इससे पहले भी शरद खेमका कई मौकों पर अपनी दबंगई दिखाते रहे हैं. सीओ अजीत सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ सड़क पर स्टंटबाजी करते हुए दूसरों की जान खतरे में डालने, मार्ग अवरुद्ध करने और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है.

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि स्टंट के दौरान वहां पर काले कपड़े पहने कई बाउंसर चारों तरफ खड़े थे. ड्राइवर तेजी से फेरारी घुमाता और जोर-जोर से हॉर्न बजाता. पास में खड़ी पुलिस और लोग इस स्टंट के मजे लेते रहे और रईसजादे अपने मनमानी करते रहे.

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1294685907988094976?s=20

https://jantaserishta.com/news/the-murder-was-revealed-due-to-the-goat-the-murderer-reached-behind-bars/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it