छत्तीसगढ़

रायपुर में महिला की खुदकुशी मामले में एडिशन एसपी ने दिया आश्वासन...दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की कहीं बात

Janta se Rishta
20 Aug 2020 3:49 PM GMT
रायपुर में महिला की खुदकुशी मामले में एडिशन एसपी ने दिया आश्वासन...दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की कहीं बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। रायपुर। राजधानी के तेलीबांधा इलाके के देवारपारा में बुधवार को एक महिला की मौत का मामला उलझ गया है। पुलिस जहां इसे आत्महत्या बता रही है, वहीं प्रत्यक्षदर्शियों, महिला की बहन और उसके बच्चों के कथनानुसार महिला को उनके पति और उसके रिश्तेदारों ने मिलकर छत से नीचे गिराया जिससे उसकी मौत हुई। वहीं आज परिजन शव को लेकर सीएम हाउस जा रहे थे. जिसकी सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल- मौके पर पहुंचे है. मामला शांत कराने की कोशिश की और महिला के शव की अंत्येष्टि के लिए देवारपारा बस्ती के रहवासियों को मनाया। इस पुरे मामले में बस्तीवालों ने इन्साफ की मांग की हैं। और इस हंगामें में पुलिस के आला अधिकारी जैसे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन और तेलीबांधा थाना प्रभारी मौजूद थे। पुलिस ने इस महिला को न्याय दिलाने का आश्वसन दिया हैं। और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आते ही इस मामले में पूरी जाँच की जाएगी।

बार बार उठ रहे सवाल : तेलीबांधा क्षेत्र अंतर्गत देवारपारा बस्ती में हुई घटना में हर बार रहवासी एक ही सवाल उठा रहे है कि क्या सच में इस मामले में इन्साफ मिलेगा या नहीं। महिला के मृत शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके ससुराल भेजा गया जहां मौहल्ले वालों ने उसको रिक्शे में लेटाकर मुख्यमंत्री निवास ले जा रहे थे। मगर पुलिस के आला अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और मौहल्लेवासियों को जाने से रोका। इस हंगामे में भी एक ही सवाल बार-बार उठ रहे थे कि इन्साफ मिलेगा या नहीं। इस सवाल के जवाब में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर/ग्रामीण तारकेश्वर पटेल ने बताया कि जो गुनहगार है वो सलाखों के पीछे होगा और जो बेकसूर है उनको इन्साफ मिलेगा। इन्साफ दिलाने के लिए ही काम किया जा रहा हैं। और इस मामले में जाँच भी हो रही हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=ZcI4FinYqIA&feature=youtu.be

https://www.youtube.com/watch?v=8Toiypr2k0g&feature=youtu.be

https://jantaserishta.com/news/raipur-in-the-suicide-case-family-members-performed-with-the-dead-body-a-large-number-of-police-forces-deployed-on-the-spot/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta