Top
COVID-19

रायपुर: भाजपा नेता बबन भोजवानी की कोरोना से मौत

Janta se Rishta
12 Sep 2020 4:23 AM GMT
रायपुर: भाजपा नेता बबन भोजवानी की कोरोना से मौत
x

अधिक मौतों से दहला प्रदेश, हर जिले नहीं बता रहे सही जानकारी, ऑडिट कमेटी बताएगी कितने मरे.

सोशल मीडिया श्रद्धांजलि से भरा पड़ा, संख्या देख लोग खौफ में.

भारत में कोरोना मामलों का रिकॉर्ड स्तर पर बढ़ना जारी है. देश में पिछले 24 घंटों में रिकॉर्ड 97,570 नए मामले सामने आए हैं. इससे पहले 10 सितंबर को रिकॉर्ड 96,551 संक्रमण के मामले दर्ज हुए थे. वहीं 24 घंटे में 1201 लोगों की जान चली गई है. देश में दो सितंबर से लगातार हर दिन एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो रही है. कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 46 लाख पार पहुंच गई है. दुनिया में अभी संक्रमण के सबसे ज्यादा मामले अमेरिका में है. लेकिन हर दिन अमेरिका से कई गुना कोरोना मामले भारत में मिल रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है. रायपुर में बीजेपी नेता बबन भोजवानी की कल कोरोना से मौत हो गयी है. जानकारी की मुताबिक उनका इलाज राजधानी के निजी अस्पताल में चल रहा था. भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने शोक व्यक्त किया है. भाजपा पार्षद प्रमोद साहू की हालत में सुधार हुआ है और उनको ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट किया गया है जहां उनकी तबीयत पूरी तरह ठीक है और कुछ दिन में उनको अस्तपाल से डिस्चार्ज कर दिया जायेगा.

बुलेटिन के अनुसार कल प्रदेश में कुल 2438 नए मामले सामने आए हैं और 1138 लोग डिस्चार्ज हुए हैं. वहीं 25 कोरोना संक्रमित की मौत हुई.

Image

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it