खेल

CSK में वापसी कर सकते है रैना... ऐसे कर रहे है ट्रेनिंग... देखे VIDEO

Janta se Rishta
9 Sep 2020 10:14 AM GMT
CSK में वापसी कर सकते है रैना... ऐसे कर रहे है ट्रेनिंग... देखे VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में होना है। पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस और पिछले सीजन की उप-विजेता टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बीच होना है। आईपीएल का शेड्यूल आ चुका है और आईपीएल के आगाज से पहले सीएसके की टीम को कुछ बड़े झटके लगे। पहले दो खिलाड़ी समेत करीब 13 सपोर्ट स्टाफ के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद टीम का क्वारंटाइन पीरियड दुबई में बढ़ गया और फिर सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे सीनियर खिलाड़ियों के नाम वापस लेने से टीम की मुश्किलें और बढ़ गईं। रैना हालांकि इशारा कर चुके हैं और वो दुबई लौटकर टीम के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन फिलहाल इसको लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। रैना दुबई से स्वदेश लौटे और यहां भी जमकर ट्रेनिंग कर रहे हैं।

सोशल मीडिया के जरिए रैना अपने ट्रेनिंग का वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिस पर फैन्स भी यही अपील कर रहे हैं कि रैना जल्द सीएसके टीम में लौट आएं। रैना के स्वदेश लौटने के बाद काफी विवाद हुए, पहले टीम के मालिक एन श्रीनिवासन रैना पर थोड़ा भड़के, बाद में उन्होंने और रैना ने दोनों ने इस मामले पर सफाई भी दी। श्रीनिवासन ने हालांकि साफ कर दिया कि टीम मैनेजमेंट और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सीएसके में रैना की वापसी को लेकर फैसला लेंगे।

रैना ने खुद कहा था कि वो स्वदेश लौटकर ट्रेनिंग कर रहे हैं और अगर परिस्थितियां बेहतर होती हैं, तो क्या पता वो मैं वापस दुबई लौट जाऊं। अगर रैना दुबई लौटते भी हैं, तो पहले उन्हें क्वारंटाइन पीरियड पूरा करना होगा और उससे भी पहले देखना होगा कि क्या सीएसके उन्हें वापस बुलाता है या नहीं।

CSK Squad 2020: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायुडू, केएम आसिफ, दीपक चाहर, ड्वेन ब्रावो, फैफ डु प्लेसी, इमरान ताहिर, नारायण जगदीशन, कर्ण शर्मा, केदार जाधव, लुंगी एनगिडी, मिशेल सैंटनर, मोनू कुमार, मुरली विजय, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शेन वॉटसन, शार्दुल ठाकुर, सैम करन, पीयूष चावला, जोश हेजलवुड, आर साइ किशोर।

https://jantaserishta.com/news/msk-prasad-told-why-ambati-rayudu-did-not-get-a-place-in-2019-odi-world-cup/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it