रायगढ़: सेलून संचालको के साथ थाना प्रभारी एस. एन.सिंग ने की आवश्यक बैठक

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना वायरस के बड़ते मरीजो के साथ एक युवक की भी मृत्यु कोरोना से संक्रमित होने के कारण हो चुकी है,वही प्रवासी मजदूरों के आने पर उनमें कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या भी मिली है इस वजह से रायगढ़ भी ग्रीन जोन से अब रेड ज़ोन के दायरे में आ गया है, इन्ही सब कारणों को देखते हुवे पुलिस प्रशासन पुनः एक्टिव मोड पर आ गया है लगातार 2 महीनों के लाकडाउन के बाद जिला प्रशासन ने नियमो के तहत बहुत सी दुकानों को खुलने की अनुमति प्रदान की है,उनमें से सेलून पार्लरों में प्रमुखतः पब्लिक की आवजाही देखी जाती है,इसी को ध्यान में रखते हुवे थाना प्रभारी एस.एन. सिंग ने सेलून संचालको को आज शाम 6 बजे कोतवाली बुलाकर अति आवश्यक बैठक ली और दिशानिर्देश देते हुवे जानकारियां भी ली कि सेलून पार्लरों में प्रशासन के जारी गाइडलाइंस का पालन हो रहा है या नही?
थाना प्रभारी ने प्रमुखता से रजिस्टर मेंटेन करने व मास्क ग्लोब्स लगाकर डिस्टेंस बनाकर कार्य करने के विषय मे समझाते हुवे कहा कि अब कोरोना वायरस से अत्यधिक सावधान रहने की आवश्यक्ता है खासकर आप सभी सेलून पार्लर संचालक को अब अपने साथ अपने परिवार के सदस्यों के भी सेहत का ध्यान रखना जरूरी है,अगर आप संक्रमित होते है तो दूसरों पर भी संक्रमण का खतरा बना रहेगा जिस प्रकार रायगढ़ में कोरोना पॉजिटिव के केस मिले है हो सकता है कोई कोरोना पॉजिटिव आज सड़को पर घूम रहा हो और हम समझ न पाये,आने वाले समय मे पुलिस द्वारा सेलूनों की जांच की जायेगी इसलिए आप प्रशासन के गाइडलाइन को पूरी तरह फॉलो करें।

जांच के दौरान अगर सेलूनों पार्लरों में लापरवाही दिखी तो कार्यवाही की जायेगी, थाना प्रभारी एस.एन. सिंग ने सेलून संघ को सेलून संचालको की सूची बनाने व समय समय पर उनकी मेडिकल जांच कराने की जिम्मेदारी सेलून संघ को दी है, बैठक में उपस्थित सेलून संचालको ने थाना प्रभारी के सकारत्मक बात व सबको सुरक्षित व साथ लेकर चलने की नीति की काफी प्रसंशा की है,आज हुईं बैठक में प्रमुख रूप से मनीष कंकड़वाल,आलाप ठाकुर,तारा श्रीवास, बंटी श्रीवास, अजय श्रीवास, अमित श्रीवास,व राजू श्रीवास उपस्थित रहे।