खेल

पंजाब टीम की सहमालकिन प्रिटी जिंटा ने जाहिर की ख़ुशी, राहुल और शमी के लिए ट्विट कर कही ये बात

Janta se Rishta
25 Sep 2020 9:48 AM GMT
पंजाब टीम की सहमालकिन प्रिटी जिंटा ने जाहिर की ख़ुशी, राहुल और शमी के लिए ट्विट कर कही ये बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | किंग्स इलेवन पंजाब टीम की सहमालकिन प्रिटी जिंटा बीते दिन दुबई के क्रिकेट स्टेडियम में अपनी टीम का रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच देखने के लिए विशेष तौर पर पहुंची। प्रिटी जिंटा ने इस दौरान ग्लिटरिंग डिजाइनिंग मास्क पहना हुआ था जिसकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई।

मैच जीतने के बाद प्रिटी अपने कप्तान केएल राहुल और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से बेहद खुश दिखी।केएल राहुल ने जहां 132 रन बनाकर किंग्स इलेवन पंजाब टीम को मजबत स्थिति में ला खड़ा किया था वहीं, गेंदबाजी करते हुए शमी ने शुरुआती ओवरों में विकेट निकालकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर दबाव बना दिया था जिससे बेंगलुरु के बल्लेबाज अंत तक निकल नहीं पाए। लिहायजा पंजाब की टीम ने यह मैच 97 रनों से जीता। मैच के बाद प्रिटी ने केएल राहुल और शमी के लिए एक ट्विट भी किया।

जिस तरह से लड़के आज रात खेले उनपर गर्व किया जाना चाहिए। किंग्स इलेवन पंजाब के पास ऑरेंज कैप ओर पर्पल कैप देखकर खुशी होती है। केएल राहुल को टीम को फ्रंट पर लीड करने के लिए शुभकामनाएं। अब मै दुबई से एक बड़ी मुस्कान लेकर लौट सकती हूं। शमी, पंजाब बनाम बेंगलुरु।

बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब अब प्वाइंट टेबल में नंबर एक पर आ गई है। पंजाब ने अपना पहला मुकाबला गंवा लिया था लेकिन दूसरे मुकाबले में वह जिस तरह वापस आए वह उसे प्वाइंट टेबल के शीर्ष पर ले गया है। अब प्वाइंट टेबल में मुंबई दूसरे, राजस्थान तीसरे, दिल्ली चौथे, चेन्नई पांचवें, बेंगलुरु छठे, हैदराबाद सातवें और कोलकाता आठवें नंबर पर बना हुआ है।

https://jantaserishta.com/news/indian-golfer-ranked-29th-in-united/

https://jantaserishta.com/news/kohli-gets-a-big-blow-fined-millions-after-defeat-know-the-whole-matter/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it