Top
विश्व

पाकिस्तान में विदेशी महिला से गैंगरेप मामले में एक आरोपी ने किया सरेंडर, प्रदर्शन जारी

Janta se Rishta
14 Sep 2020 10:48 AM GMT
पाकिस्तान में विदेशी महिला से गैंगरेप मामले में एक आरोपी ने किया सरेंडर, प्रदर्शन जारी
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। इस्लामाबाद : पाकिस्तान में फ्रांस की एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार मामले में दो आरोपियों में से एक ने रविवार को पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पाकिस्तान की क्रिमिनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने बताया कि इस मामले में संदिग्ध वकारुल हसन ने रविवार को सरेंडर किया है। आरोपी ने पुलिस के सामने इस घटना से अपनी संलिप्तता से इनकार दिया है। बुधवार को लाहौर के पास गैंगरेप का शिकार हुई फ्रांसीसी महिला के लिए न्याय को लेकर पाकिस्तान के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन जारी हैं।

आरोपी ने खुद को बताया बेकसूर
सरेंडर करने के बाद आरोपी वकारुल हसन ने कहा कि जिस सिम का डेटा जियो-फेंसिंग के जरिए उसे आरोपी माना जा रहा है। उसे वह नहीं बल्कि उसका साला इस्तेमाल करता है। वकारुल हसन ने यह भी कहा कि उसका साला इस मामले का मुख्य आरोपी आबिद अली का करीबी है। वकारुल की मां ने भी अपने बेटे को बेकसूर बताते हुए पीएम इमरान खान से न्याय की गुहार लगाई है।

आबिद अली है मामले का मास्टरमाइंड
लाहौर पुलिस के अनुसार मुख्य संदिग्ध की पहचान 27 साल के आबिद अली के रूप में हुई है। वह लाहौर से 400 किलोमीटर दूर बहावलनगर का रहने वाला है। आबिद अली के डीएनए का मिलान हो गया है। उसे और उसके साथी की गिरफ्तारी के लिए टीमें भेजी गयी हैं। पुलिस ने रविवार को अली के पिता और दो भाइयों को भी गिरफ्तार किया है।

पहले भी रेप के मामले में पकड़ा जा चुका है आरोपी
आरोपी आबिद अपने निवास पर 2013 में एक महिला एवं उसकी बेटी के सामूहिक बलात्कार में भी शामिल था। उसे पकड़ा गया था लेकिन प्रभावित परिवार ने दबाव में उसे माफ कर दिया और वह जेल से रिहा हो गया था। पुलिस अब उसकी पूरा कच्चा चिठ्ठा खंगालने में जुट गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें सक्रिय हैं।

कार खराब होने के दौरान हुई घटना
यह घटना पाकिस्तान के लाहौर के पास की बताई जा रही है। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फ्रांस की रहने वाली एक महिला गुरुवार सुबह अपने दो बच्चों के साथ लाहौर से गुजरांवाला की तरफ जा रही थी। इस दौरान उसकी कार अचानक बंद पड़ गई। अंधेरी रात में महिला ने कार में बैठकर मदद आने तक इंतजार करने का फैसला किया।

बच्चों के सामने किया गैंगरेप
महिला ने अपनी रिपोर्ट में पुलिस को बताया कि इस दौरान कुछ लोग आए और उन्होंने कार की खिड़की को तोड़कर उसे बाहर खींच लिया। इसके बाद इन लोगों ने पास के एक खेत में पीड़िता के बच्चों के सामने ही गैंगरेप किया। हमलावर अपने साथ पीड़िता के गहने, नकदी और तीन एटीएम कार्ड भी अपने साथ लेकर चले गए।

https://jantaserishta.com/news/pm-benjamin-netanyahu-announces-3-week-lockdown-in-israel-only-essential-goods-shops-will-open/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it