एक्टर सोनू सूद के किसान के घर ट्रैक्टर पहुँचाने पर प्रियंका का रिएक्शन…एक्ट्रेस बोली-‘आपके काम पर गर्व है’

    जनता से रिश्ता वेबडेस्क। एक्टर सोनू सूद ने कोरोना काल में हर जरूरतमंद तक मदद पहुंचाई है. वो हर उस इंसान के लिए सहारा बने हैं जो या तो अकेला था या फिर जिंदगी में टूट गया था. अब सोनू सूद के इन कामों से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इंप्रेस हो गई हैं. उन्होंने एक्टर के काम की जमकर तारीफ की है.

    प्रियंका ने की सोनू की तारीफ

    हाल ही में सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के एक किसान की मदद की थी. उन्होंने उस किसान तक एक ट्रैक्टर पहुंचाया था. अब जब प्रियंका चोपड़ा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनू सूद की जमकर तारीफ की. प्रियंका ने लिखा- कोरोना के बीच कई लोगों की मदद करने के बाद सोनू सूद ने आंध्र प्रदेश के एक किसान की मदद की. उन्होंने उस किसान को ट्रैक्टर भेजा क्योंकि वो बैल नहीं खरीद पा रहा था. मुझे आप पर और आपके काम पर गर्व है सोनू.

    सोनू ने किया रिएक्ट

    अब प्रियंका चोपड़ा का यूं सोनू की तारीफ करना बड़ी बात है क्योंकि खुद उन्होंने भी हजारों लोगों की मदद की है. एक्ट्रेस ने खुद को कई सारे सामाजिक कार्यों से भी जोड़ रखा है. ऐसे में अब जब वे सोनू की तारीफ कर रही हैं, तो फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं. सोनू सूद ने भी प्रियंका की तारीफ पर रिएक्ट किया है. वो लिखते हैं- आपका बहुत-बहुत शुक्रिया प्रियंका. ये बहुत मायने रखता है.

    मालूम हो कि सोनू सूद अभी भी लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर जो भी उन से मदद की उम्मीद कर रहा है, एक्टर किसी को भी निराश नहीं कर रहे हैं. एक्टर ने अपने बर्थडे पर असम और बिहार में तीन लाख लोगों को नौकरी दिलावाने का भी ऐलान किया था. एक्टर की पहल ने सभी का ध्यान खींचा था.