Top
मनोरंजन

घर पर हरी मिर्च उगीं देख खुश हुई प्रीति जिंटा, यूं कैंची से काटती आईं नजर- देखें Video

Janta se Rishta
18 Aug 2020 9:48 AM GMT
घर पर हरी मिर्च उगीं देख खुश हुई प्रीति जिंटा, यूं कैंची से काटती आईं नजर- देखें Video
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. क्वारंटीन में रहते हुए प्रीति जिंटा ने घर में अपना समय सब्जियां उगाते हुए बड़े ही शानदार तरीके से बिताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह बड़ी-बड़ी हरी मिर्च तोड़ती हुई दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो में बताया कि क्वारंटीन की एक सबसे अच्छी चीज यह है कि मैंने अपने घर में ही सब्जियां उगाना सीख लिया.

https://www.instagram.com/p/CEBaa7Fl-oC/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) का यह वीडियो सोशलल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस मिर्ची के पेड़ से कैंची की मदद से बड़ी-बड़ी मिर्चियां काट रही हैं. वीडियो में हरी मिर्च काफी शानदार भी लग रही है. इसके साथ ही प्रीति जिंटा ने अपने घर में उगी शिमला मिर्च भी दिखाई, जो कि काफी अच्छी लग रही थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मैं अपनी घर की खेती के साथ वापस आ गई. किचन गार्डन बढ़ रहा है और मैं मुस्कुराने से नहीं थक रही हूं. नया एडिशन ये बड़ी और स्पाइसी हरी मिर्च हैं. शुक्रियां मां, मेरे घर में इतनी हरियाली लाने के लिए और जिंदगी में इतनी खुशी लाने के लिए."

https://www.instagram.com/p/CD0VRUSl6tu/?utm_source=ig_embed

बता दें कि प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह हाथ में गन लेकर शूटिंग करती हुई दिखाई दे रही थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस अकसर वर्कआउट वीडियो भी साझा करती हैं. एक्ट्रेस कके करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'दिल से' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. 'दिल से' में अपने रोल के लिए प्रीति जिंटा को फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था. हिंदी सिनेमा के अलावा प्रीति जिंटा तेलुगू, पंजाबी और इंग्लिश फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं. अपने करियर के दौरान एक्ट्रेस ने 'सोल्जर', 'क्या कहना', 'चोरी-चोरी चुपके चुपके', 'दिल चाहता है', 'कोई मिल गया', 'कल हो ना हो', 'फर्ज', 'वीर जारा', 'सलाम नमस्ते' और 'दिल है तुम्हारा' जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है.

https://jantaserishta.com/news/kangana-ranaut-took-a-dig-at-actor-naseeruddin-shahs-statement-said-these-things/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it