खेल

दक्षिण अफ्रीकी के इस बल्लेबाज के सिक्स लगाने से अंधा हुआ था पुलिसकर्मी... खुद किया खुलासा

Janta se Rishta
29 Aug 2020 9:51 AM GMT
दक्षिण अफ्रीकी के इस बल्लेबाज के सिक्स लगाने से अंधा हुआ था  पुलिसकर्मी... खुद किया खुलासा
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| कभी किंग्स इलेवन पंजाब के धड़ाधड़ रन बनाने वाली दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज डेविड मिलर अब आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स टीम की ओर से खेलते नजर आएंगे। मिलर ने एक प्रेस वार्ता के दौरान अपनी अगली रणनीति पर बात की। साथ ही साथ 2015 के उस घटनाक्रम को भी याद किया जिसमें एक पुलिस वाले की आंख जाती रही थी।

2015 के आईपीएल सीजन के दौरान, कोलकाता में मिलर के छक्के के लिए एक गेंद पर एक पुलिसकर्मी की बाईं आंख पर चोट लगी और वह अपनी दृष्टि खो बैठा। वह घटना दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के दिमाग में अभी भी ताजा है। मिलर बोले- यह एक बहुत बड़ा मुद्दा था, अपने आप के साथ ईमानदार होना। यह बहुत गंभीर था और मुझे लगता है कि मैंने पुलिसकर्मी को अंधा कर दिया। मुझे अभी भी शॉट याद है और यह हवा में कैसे चला गया।

मिलर बोले- यह प्रेस और समाचार पत्रों में सामने आया और आपके साथ पूरी तरह से ईमानदार होने के लिए सौदा करने के लिए काफी कठिन था। उन्होंने हंसते हुए कहा- सौभाग्य से, इस साल भीड़ नहीं होगी तो ऐसा नहीं होने जा रहा। यह पहली बार होगा जब मैं बिना किसी भीड़ के सामने खेलूंगा। हां, दक्षिण अफ्रीका में, हम बिना किसी भीड़ के सामने चार दिवसीय खेल खेलने के आदी हैं। वहां शायद सिर्फ एक आदमी और उसका कुत्ता ही होता है। हालांकि टी-20 और आईपीएल की बात कुछ और है।

https://jantaserishta.com/news/anushka-sharma-and-virat-kohli-celebrate-baby-announcement-with-rcb-team-video-goes-viral/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta