भारत

बीजेपी सांसद की वाहन को पुलिस ने ओवरटेक कर रोका...जानिए क्या है पूरा मामला

Janta se Rishta
29 Aug 2020 4:48 PM GMT
बीजेपी सांसद की वाहन को पुलिस ने ओवरटेक कर रोका...जानिए क्या है पूरा मामला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को झारखंड में क्वारनटीन किया गया है. गिरिडीह शहर में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद साक्षी महाराज धनबाद लौट रहे थे. हालांकि उनकी गाड़ी को गिरिडीह जिला प्रशासन ने रोका और साक्षी महाराज को क्वारनटीन में रहने का निर्देश दे दिया. एसडीएम के निर्देश पर साक्षी महाराज को क्वारनटीन किया गया है. जानकारी के मुताबिक सांसद साक्षी महाराज गिरिडीह के शांति भवन आए थे. यहां पर भक्तों से मिलने के बाद वो धनबाद जा रहे थे. इस बीच उनके वाहन को ओवरटेक किया गया और पीरटांड़ थाना के पास बैरिकेड लगाकर उनके वाहन को रोक दिया गया.

इस दौरान एसडीएम प्रेरणा दीक्षित ने सांसद साक्षी महाराज को कहा कि उन्हें क्वारनटीन में रहना होगा. इस पर सांसद ने कहा कि वे सड़क मार्ग से आए हैं. ऐसे में उन्हें क्वारनटीन में रहने की आवश्यकता नहीं है. जिसके बाद एसडीएम ने साफ कहा कि राज्य के मुख्य सचिव का आदेश है. एसडीएम ने साक्षी महाराज को कहा कि उन्हें हर हाल में क्वारनटीन में जाना ही होगा. इस आदेश के बाद साक्षी महाराज गिरिडीह शांति भवन में क्वारनटीन में हैं. इस संबंध में सांसद साक्षी महाराज ने राज्य सरकार और जिला प्रशासन की कड़ी आलोचना भी की है.

बीजेपी का आरोप

वहीं साक्षी महाराज को क्वारनटीन करने के फैसले पर बीजेपी ने आक्रोश जताया है. बीजेपी ने सवाल उठाया है कि आरजेडी नेता तेज प्रताप को क्वारनटीन क्यों नहीं किया गया. इसके साथ ही बीजेपी ने राज्य सरकार पर बीजेपी नेताओं को टारगेट करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

https://jantaserishta.com/news/lockdown-breaking-state-government-cannot-put-lockdown-outside-containment-zone-home-ministry-writes-letter-to-all-states/

https://jantaserishta.com/news/approval-for-construction-of-water-testing-laboratory-in-raigad/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it