Top
COVID-19

कोरोना पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बड़ी बैठक शुरु...ले सकते है ये बड़ा फैसला

Janta se Rishta
23 Sep 2020 1:50 PM GMT
कोरोना पर मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बड़ी बैठक शुरु...ले सकते है ये बड़ा फैसला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 की उच्च दर वाले सात राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों में कोरोना से निपटने के उपाय और प्रबंधन की स्थिति तथा तैयारी की समीक्षा कर रहे हैं. बैठक में महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, पंजाब और दिल्ली के मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए समीक्षा बैठक में शामिल है.

ये राज्य और केन्द्र शासित प्रदेश हैं- महाराष्ट्र, कर्नाटक, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और पंजाब हैं। देश में कोविड के 63 प्रतिशत से भी अधिक सक्रिय मामले इन सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से ही हैं। इसके अलावा कुल पुष्ट मामलों का 65.5 प्रतिशत और कुल मौतों का 77 प्रतिशत भी इन्हीं राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों से हैं।

बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी कोरोना वायरस को लेकर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर चुके हैं। उन्होंने आखिरी बार 11 अगस्त को कोविड-19 (कोरोना वायरस) समीक्षा बैठक आयोजित की थी, जिसमें आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, पंजाब, बिहार, गुजरात, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों और प्रतिनिधियों ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये शिरकत किया था।

https://twitter.com/ANI/status/1308755797090824193

https://jantaserishta.com/news/24-health-officers-transferred-in-chhattisgarh-state-government-orders-issued-see-list/

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-extended-lockdown-in-the-city-for-a-week-district-administration-gave-some-more-exemption-for-one-day/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it