जनता कर्फ्यू के दौरान क्रिकेट खेलना पड़ा महंगा, पुलिस ने 8 खिलाड़ियों को किया गिरफ्तार | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए भारत सरकार ने 22 मार्च रविवार के दिन जनता कर्फ्यू घोषित किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद भारतीय जनता से रविवार को दिन को जनता कर्फ्यू में योगदान करने का आग्रह किया था। जनता कर्फ्यू के दौरान क्रिकेट खेलना 8 खिलाड़ियों को महंगा पड़ा है। पुलिस ने मुंबई के कल्याण जिले से इन सभी को गिरफ्तार किया है।

मुंबई के थाने में आठ लोगों के जनता कर्फ्यू के दौरान क्रिकेट खेलने की वजह से गिरफ्तार किया गया। थान के कल्याण में यह सभी दोपहर के दौरान क्रिकेट मैच खेलते हुए पाए गए जिसके बाद उनके खिलाफ यह कदम उठाया गया। यह सभी आठों खिलाड़ी रविवार को दोपहर काला तलाओ मैदान में क्रिकेट मैच खेल रहे थे। इस मामले में पुलिस ने एक बच्चे को भी डिटेन किया है।

रविवार को भारतीय जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू में शामिल होने को कहा था। इस दौरान रविवार को सुबह 7 बजे से शाम के 5 बजे तक घर से बाहर नहीं निकलने की बात कही थी। ऐसा कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे और भारत में लगातार सामने आ रहे मामले की वजह से किया गया था। कोरोना संक्रमित इंसान के संपर्क में आने से दूसरों में फैलता है। इस चेन को रोकने के लिए ही भारत के सभी लोगों को पूरे दिन घर में रहने की गुजारिश की गई थी।

पुलिस ने गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए बताया, थाने पुलिस कमिशनरी द्वारा जारी किए गए आदेश के बाद भी इसकी अवलेहना करने की वजह से उनके एक्शन लिया गया है। उन्होंने जनता कर्फ्यू के खिलाफ जाने का गलती की है जो कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को रोकने की वजह से लिया गया था।