PKL -7 2019 : गुजरात जाइंटस, तमिल थलाइवाज की विजयी शुरुआत

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- पिछली सीजन की उपविजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल ) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स  को रविवार को एकतरफा अंदाज में 42-24 से करारी शिकस्त देकर लीग में अपनी शानदार विजयी शुरुआत की. गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स ने इस जीत के साथ ही पिछले सीजन के फाइनल में बेंगलुरु बुल्स से मिली हार का बदला भी ले लिया है.गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 21-10 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए एकतरफा जीत अपने नाम दर्ज कर ली.

विजेता गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स  के लिए सचिन ने सात और कप्तान सुनील कुमार तथा मोरे जीबी ने छह-छह अंक लिए. कप्तान सुनील ने इसी के साथ पीकेएल (PKL 2019) में अपने 250 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं. वहीं सचिन तंवर के पीकेएल (PKL 2019) में 350 रेड प्वाइंट्स पूरे हो गए हैं.गुजरात फार्च्यूनजाएंट्स की टीम ने रेड से रेड और टैकल से 17-17 तथा ऑलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक जुटाए. मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स  के लिए पवन सहरावत ने आठ, सुमित सिंह ने पांच और महेंद्र सिह तथा कप्तान रोहित कुमार ने चार-चार अंक लिए.

पवन ने पीकेएल (PKL 2019) में अपने 350 रेड प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए हैं. टीम को रेड से 17, ऑलआउट से छह और दो अतिरिक्त अंक भी मिले.वहीं राहुल चौधरी के शानदार 12 अंकों की मदद से तमिल थलाइवाज ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल ) के सातवें सीजन के अपने पहले मैच में तेलुगू टाइटंस (Telugu Titans) को रविवार को 39-26 से हराकर लीग में अपनी शानदार विजयी शुरुआत की. तेलुगू टाइटंस की यह लगातार दूसरी हार है.

तमिल थलाइवाज  की टीम यहां गाचीबावली इंडोर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में 20-10 से आगे थी. टीम ने दूसरे हाफ में भी बेतहरीन प्रदर्शन करते हुए जीत अपने नाम दर्ज कर ली. तमिल थलाइवाज के लिए राहुल के अलावा मंजीत छिल्लर ने छह और अजय ठाकुर ने चार अंक लिए.

वहीं, पीकेएल (PKL 2019) में अपना 100वां मैच खेलने वाले रेन सिंह ने लीग में अपने 200 टैकल प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए. तमिल थलाइवाज के ही शब्बीर बप्पु ने लीग में अपने 550 रेड भी पूरे कर लिए. टीम को रेड से 20, टैकल से 15 और आलआउट से चार अंक मिले.तेलुगू टाइटंस के लिए सिद्धार्थ देसाई ने छह और रजनीश ने चार अंक हासिल किए. तेलुगू टाइटंस की टीम ने रेड से 15, टैकल से आठ और तीन अतिरिक्त अंक लिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here