भांजी आयत के साथ सलमान खान की तस्वीरें आई सामने…कैप्शन में अर्पिता ने यह भी लिखा…ईश्वर ने सुरक्षित हाथो में सौंपा | जनता से रिश्ता

filepic

जनता से रिश्ता वेबडेसक | सलमान खान को उनके 54वें बर्थडे पर बेशकीमती तोहफा मिला. 27 दिसंबर 2019 को सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटी आयत को जन्म दिया. अब भांजी आयत के साथ सलमान खान की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. तस्वीरों में सलमना खान आयत को गोद में लिए और प्यार करते दिखाई दे रहे हैं साथ में उनकी मां सलमा भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीरों को अर्पिता खान शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. इसके साथ ही अर्पिता ने बेहद खास कैप्शन भी दिया है.

इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अर्पिता ने लिखा, “मुझे इस दुनिया में किसी से डर नहीं लगता इसका कारण है मैं जानती हूं कि तुम मेरे साथ हो और इसलिए मुझे कुछ नहीं हो सकता. अब आयत भी इसी तरह महफूज है. ये हमारे लिए ईश्वर ने भेजे हैं. सलमान खान और मां सलमान खान दो लोग जिनके पास देने के लिए सिर्फ प्यार है.”

अर्पिता का ये पोस्ट कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर छा गया है. फैंस सलमान खान के इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही उनकी इन तस्वीरों को खूब शेयर भी कर रहे हैं.

बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता की 2014 में आयुष शर्मा के साथ हैदराबाद में शादी हुई थी. पहले से ही दोनों का एक चार साल का बेटा आहिल है. सोशल मीडिया के जरिए लोग आयुष और अर्पिता को बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है. साथ ही लोग बर्थडे के दिन सलमान को मामा बनने की भी बधाई दे रहे हैं.