Photo वायरल : टीम होटल से अनुष्का के साथ बाहर निकले विराट

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- आईसीसी विश्व कप 2019 में टीम इंडिया का सफर बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के साथ खत्म हो गया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन से मिली हार के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी काफी मायूस नजर आए। मैच के बाद लगभग सभी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया। कप्तान विराट कोहली ने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है। अब भारतीय टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड से रवाना शुरू करेंगे। इस बीच कप्तान विराट और उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की एक फोटो खूब वायरल हो रही है।

दोनों टीम होटल से बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में विराट अपना फोन देखते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का उनके पीछे चल रही हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला गया था। विश्व कप अभियान के खत्म होने के बाद बाद भारतीय क्रिकेटर अलग-अलग जगहों पर रवाना होंगे क्योंकि अब उन्हें अगली सीरीज दो सप्ताह बाद खेलनी है। न्यूजीलैंड से 18 रन से मिली हार के बाद भारत का तीसरा खिताब जीतने का सपना टूट गया। अब उसे 3 अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, ‘यहां से लॉजिस्टिक मैनेजर का काम है। खिलाड़ी टिकटों की उपलब्धता के आधार पर टुकड़ों में रवाना होंगे।’ कुछ खिलाड़ी भारत लौटेंगे तो कुछ दो सप्ताह के ब्रेक के कारण कहीं और जाएंगे। महेंद्र सिंह धौनी कुछ दिन बाद रांची लौटेंगे। उनके भविष्य को लेकर अटकलों का दौर जारी है और कहा जा रहा है कि यह उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच था।

भारतीय टीम 20 मई से साथ है। अब 3 से 8 अगस्त तक अमेरिका में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद 8 से 14 अगस्त तक वनडे सीरीज और 22 अगस्त से 3 सितंबर तक दो टेस्ट मैच खेलेगी। हालांकि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह का वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज और वनडे सीरीज में खेलना तय नहीं है। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों को रेस्ट दिया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here