लोगों को फिर पसंद आया कार्तिक आर्यन का यह अंदाज…कोरोना वायरस पर बनाया एक रैप वीडियो…बोले- ‘कोरोना स्टॉप करो ना’ | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन ने 19 मार्च को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोरोना वायरस महामारी से लड़ने में सोशल डिस्टेंसिंग के महत्व के बारे में बताते हुए ‘प्यार का पंचनामा’ स्टाइल में एक संदेश वीडियो पोस्ट किया था. अब पीएम नरेंद्र मोदी के 21 दिनों की लॉकडाउन की घोषणा के बाद एक बार फिर कार्तिक ने कोविड-19 को लेकर एक रैप वीडियो बनाया है. जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. ये वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोगों को कार्तिक का ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है.

वीडियो में कार्तिक कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए रैप करते नजर आ रहे हैं. कार्तिक इस वीडियो में लोगों को इस समय किन बातों का खास ध्यान रखना चाहिए, इस बारे में बता रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा, “जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा! #CoronaStopKaroNa #CoronaRapKaroNa, इन शब्दों को फैलाते रहें.”

वीडियो में कार्तिक लोगों से ट्रैवल ना करने, लोगों से ना मिलने और लगातार हाथ धोते रहने के लिए कहते दिख रहे हैं. साथ ही वह घर से काम करने और घर के काम करने, नमस्ते करने और सबसे दूर रहने के लिए भी कह रहे हैं. कार्तिक आर्यन के इस वीडियो पर लाइक्स और कमेंट करने वालों का तांता लग गया है. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं.

बता दें, कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के मामले भारत में लगातार बढ़ रहे हैं. भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के 606 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो चुकी है.