फिल्म ‘साइना’ के लिए 15 दिन स्टेडियम में रहेंगी परिणीति चोपड़ा। जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मुंबई: परिणीति चोपड़ा नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में आगामी बायोपिक ‘साइना’ की शूटिंग व अभ्यास के लिए एक पखवाड़ा बिताएंगी. ऐसा वह अपने यात्रा के समय में कटौती के मद्देनजर करेंगी. परिणीति ने कहा कि साइना नेहवाल की जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग के लिए बैडमिंटन खेल में सुधार करना उनके लिए महत्वपूर्ण है.

Parineeti Chopra to spend 2 weeks in sports stadium for Saina Nehwal biopic परिणीति ने कहा कि वह घर से लोकेशन तक जाने-आने में कम से कम चार से पांच घंटे बर्बाद होंगे. अभिनेत्री ने कहा, “हमने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ठहरने का निर्णय लिया है, क्योंकि मैं प्रशिक्षण ले सकती हूं और शूट भी इसी लोकेशन पर है. मेरे लिए मेरे खेल को बेहतर बनाना महत्वपूर्ण है, क्योंकि मैं उनक हिस्सों की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट करना चाहती हूं, जिसमें मुझे ‘साइना’ की तरह खेलना है.”

परिणीति बेसिक रूप में रह रही है और उनकी पहुंच सिर्फ वहां की सुविधाओं तक है. अभिनेत्री के साथ खाना बनाने के लिए विशेष रसोइयां हैं, जो उनके मौजूदा आहार पालन का खास ख्याल रख रहा है. उन्होंने कहा, “मैं यहां के आरामदायक कमरे में अच्छी नींद ले पा रही हूं. मैं यहां करीब दो हफ्ते रहूंगी.”हूंगी.”