OnePlus Nord Smartphone में मिलेगी 4115mAh की दमदार बैटरी, 21 जुलाई को होगा लॉन्च

FILE PIC

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली, OnePlus के अफोर्डेबल स्मार्टफोन की लॉन्चिंग में अभी वक्त है। लेकिन इससे पहले ही फोन के फीचर्स के बारे में एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं। इस फोन को आगामी 21 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। लेकिन कंपनी ने लॉन्चिंग के पहले ही फोन में 4,115mAh बैटरी होने का ऐलान किया है। कंपनी ने यूट्यूबर Zazk Nelson के Instagram पेज के जरिए सूचित किया कि OnePlus Nord स्मार्टफोन में 4,115mAh की बैटरी ऑफर की जाएगी। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि OnePlus Nord स्मार्टफोन 30W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा।

OnePlus Nord vs OnePlus 8: What's the rumoured difference?

बता दें कि OnePlus Nord स्मार्टफोन 21 जुलाई को वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च किया जाएगा। इससे पहले 15 जुलाई से ग्राहक फोन की प्री-बुकिंग कर पाएंगे। इस स्मार्टफोन के रियर में एक एल्यूमिनियम चेसिस दी जा सकती है। कंपनी ने फोन के कैमरे के बारे में पहले ही ऐलान कर चुकी है। OnePlus में ड्यूल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा, जिसका मेन कैमरा 32MP का होगा, जो 105 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल वाले सेकेंड्री कैमरे से लैस होगा। वहीं सेकेंड्री कैमरा 8MP का होगा।

OnePlus Nord Confirmed to Pack Second Wide-Angle Selfie Camera ...

OnePlus ने अपने इंस्टा पोस्ट में एक प्रोमो वीडियो टीज किया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि इसमें डूयल सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। फोन के अन्य कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का मैक्रो सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा।

First OnePlus Nord teardown confirms the battery size, shows it's ...

OnePlus ने एक अन्य वीडियो टीजर में खुलासा किया कि OnePlus Nord स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट दी गई। यह 7nm चिपसेट वाला यह प्रोसेसर 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक OnePlus Nord स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्पले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2400/1080 पिक्सल होगा।