Top
COVID-19

OMG: कोरोना हॉट-स्पॉट इलाके में बच्चों को स्कूल बुलाकर पढ़ाया...सरकार के आदेश की खुलेआम उड़ाई गई धज्जियां

Janta se Rishta
19 Aug 2020 3:58 PM GMT
OMG: कोरोना हॉट-स्पॉट इलाके में बच्चों को स्कूल बुलाकर पढ़ाया...सरकार के आदेश की खुलेआम उड़ाई गई धज्जियां
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देश में कोरोना वायरस का कहर बना हुआ है. कोरोना वायरस के संकट के कारण देश में स्कूल बंद हैं. हालांकि, अब उत्तर प्रदेश में प्राइवेट स्कूल खोलकर नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा गया है. जिसके बाद कार्रवाई के आदेश भी दे दिए गए हैं. सरकार ने कोरोना के कारण अभी स्कूलों को खोलने का आदेश नहीं दिया है. इसके बावजूद उत्तर प्रदेश के जालौन जिले के माधौगढ़ तहसील के मिझौना गांव में स्कूल खोलकर छात्रों को पढ़ाए जाने का मामला सामने आया है. यहां गायत्री बाल विद्या मंदिर में छात्रों को कक्षाएं लेने के लिए बुलाया गया.

वहीं एक तरफ जहां स्कूल खोलकर नियमों का उल्लंघन किया गया तो वहीं छात्रों को बुलाकर सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान नहीं रखा गया है. इस दौरान स्कूल में बच्चों ने मास्क भी नहीं लगा रखे थे. विद्यालय प्रशासन ने एक साथ करीब 50 छात्रों को पढ़ाया.

वहीं कोरोना काल में स्कूल खोलकर छात्रों को पढ़ाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. जिसके बाद प्रशासन ने कार्रवाई के आदेश दिए हैं. जालौन बीएसए ने विद्यालय प्रबंधक और प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

https://twitter.com/ANINewsUP/status/1295885757916123136

https://jantaserishta.com/news/652-new-corona-patients-identified-in-chhattisgarh-today-291-patients-from-raipur-also-included/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it