अजीबोगरीब पैंतरा: पुलिस आते ही ताबूत में लेट गए महापौर…कोरोना से मरने का किया नाटक…फिर जो हुआ

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पेरू से अनोखा मामला सामने आया है. जहां तंतारा कस्बे के मेयर जेमिए रोलांडो ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अजीबोगरीब पैंतरा लगाया. उन्होंने कोरोना वायरस से मरने का नाटक किया और ताबूत में लेट गए. मेयर जेमिए रोलांडो पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने का आरोप है.

लॉकडाउन में मेयर कर रहा था दारू पार्टी, पकड़ा गया तो ताबूत में लेट गया

डेली मेल के मुताबिक, मेयर जेमिए रोलांडो ने लॉकडाउन के नियम तोड़कर दोस्तों के साथ शराब पी. इसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस तांत्रेरा शहर में सोमवार रात उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी. वह ताबूत में लेटे थे और उन्होंने मास्क लगा रखा था.

लॉकडाउन में मेयर कर रहा था दारू पार्टी, पकड़ा गया तो ताबूत में लेट गया

पुलिस का कहना है कि पेरू में मेयर ने अपने दोस्तों के साथ शराब पीने के लिए कर्फ्यू, सामाजिक गड़बड़ी और कानूनों का उल्लंघन किया. यही नहीं वह गिरफ्तार होने के समय भी नशे में थे. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वह और उसके दोस्त शराब कहां पी रहे थे.

अधिकारियों का कहना है कि जब पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची तो वह तुरंत ही ताबूत में लेट गए और उन्होंने उस वक्त मास्क लगा रखा था. काफी ड्रामेबाजी के बाद मेयर को गिरफ्तार कर लिया गया. स्थानीय लोगों ने पहले भी टॉरेस पर कोरोना वायरस के खतरे को गंभीरता से न लेने और शहर में सुरक्षा सावधानियों को लागू करने में विफल रहने का आरोप लगाया था.

लॉकडाउन में मेयर कर रहा था दारू पार्टी, पकड़ा गया तो ताबूत में लेट गया

केंद्र सरकार ने पेरू के बाकी हिस्सों के साथ-साथ शहर में भी 66 दिन पहले लॉकडाउन लगाया था. वहीं, गुस्साए स्थानीय लोगों का कहना है कि टॉरेस ने लॉकडाउन की शुरुआत के बाद से शहर में सिर्फ आठ दिन बिताए हैं, और वह किसी भी स्थानीय सुरक्षा उपायों को लागू करने में विफल रहे हैं.