अब आप जान सकते है आपका पार्टनर अभी सेक्स के मूड में है या नहीं…यहाँ के वैज्ञानिक ने बनाया ‘सेक्स बटन’…ऐसे करता है काम |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अमेरिकन बिजेनस रियलिटी शो । आपका पार्टनर अभी सेक्स के मूड में है या नहीं इसे आप कैसे जान सकते हैं। आप कहेंगे कि उनसे बात करके ही पता लगाया जा सकता है। लेकिन आपको बता दें कि शादीशुदा कपल ने एक ऐसा अनोखा सेक्स बटन बनाया है जिसे दबाते ही सेक्स के मूड में है या नहीं आप तुरंत जान लेंगे।

इस अनोखे ‘सेक्स बटन’ को लेकर आपके मन में भी कई सारे सवालों होंगे, कि क्या सच में ऐसा हो सकता है। आपको बात दें कि लव सिंक बटन सेट प्रोडक्ट को पिछले साल लॉन्च किया गया है। इसे एक शादीशुदा कपल को-फाउंडर रयान और जेन मिच ने बनाया है। जो मार्केट में आते ही चर्चा का विषय बन गया। सोशल मीडिया पर भी लोगों ने इस प्रोडक्ट के खूब मजे लिए। वहीं, अपने बिजनेस को आगे बढ़ने के लिए शार्क टैंक टीवी शो गया। जहां प्रेजेंटेशन में रयान और जेन मिच ने बताया कि अगर आप सेक्स के मूड में हैं तो बेड के साइड में लगे लव सिंक बटन को दबा दें। अगर दोनों पार्टनर 15 मिनट के अंदर इस बटन को दबा देते हैं तो दोनों बटन हरे रंग के हो जाएंगे, जिसका मतलब है कि इस समय सेक्स के लिए दोनों राजी हैं।

इस प्रेजेंटेशन के लिए बेड पर दो लोगों को बुलाया और दिखाया कि वो किस तरह लव सिंक बटन सेट का इस्तेमाल करते हैं। वहीं, अनोखे बिजनेस आइडिया की वजह से इन दोनों कपल को लोगों की काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।