छत्तीसगढ़

राजधानी के ड्रग माफियाओं की खैर नहीं: अजय यादव

Janta se Rishta
19 Sep 2020 6:01 AM GMT
राजधानी के ड्रग माफियाओं की खैर नहीं: अजय यादव
x

एसएसपी ने सभी थानेदारों को दिए बड़ी कार्रवाई के निर्देश

रायपुर (जसेरि)। सूत्रों से पक्की खबर आई है कि रायपुर शहर के वरिष्ट पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने अपने सभी थानेदारो को निर्देश जारी किया है कि किसी भी स्तर में नशे के ड्रग माफियों को छत्तीसगढ़ में अभियान चलाकर कर बंद काराओं। और ये जानकारी शहर के सभी सीएसपी द्वारा अपने-अपने थानों के थानेदारों को ये निर्देश पंहुचा दिए गए हैं। और प्रदेश के मुखिया भी ये चाहते है कि प्रदेश के युवा नशे के कारोबार में सम्मिलित ना हो और ड्रग्स माफियों से किसी भी प्रकार का साठ-गांठ ना करे और ड्रग माफियों का खत्मा पूरे प्रदेश में होना चाहिए। और आज रात से ड्रग माफियों के खिलाफ पुलिस की सख्ती भी बढ़ती जाएगी। और पूरे प्रदेश में ड्रग माफियों के खिलाफ एक बहुत बड़ी मुहिम जनता को देखने को मिल सकता हैं। सूत्रों से जानकारी आ रही है कि नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ने भी छत्तिसगर के ड्रग माफियों पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया हैं। सर्वदित है कि मारिजुआना जो गांजे के नाम से प्रख्यात है पूरे विश्व में रायपुर जिले के पास उड़ीसा प्रान्त से सप्लाई होती हैं। और इसकी सप्लाई चेन सड़क मार्ग से सूअर मार्ग बागबहरा, महासमुंद और रायपुर होते हुए पूरे विश्व मे सप्लाई की जाती हैं। और सबसे सुरक्षित सड़क मार्ग होने के कारण इस सप्लाई लाइन को किसी भी सरकार ने बंद किया और ना ही किसी भी सरकार का ध्यान इस ओर आया।

चूँकि महासमुंद के एसपी प्रफुल ठाकुर ऊर्जावान और छत्तीसगढ़ के माटीपुत्र और संपर्क होने के कारण महासमुंद एसपी बनते ही लगातर और धड़ाधड़ करोड़ों की मारिजुआना (गांजा) पकड़ कर देश की सबसे बड़ी नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो के कान खड़े कर दिए अब पूरे प्रदेश में ड्रग माफियों की खैर नहीं। रायपुर शहर में समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी, तेलीबांधा, राजातालाब, कटोरा तालाब, सिविल लाइन, इंद्रावती कालोनी, रामकुंड, रामनगर, भारत नगर, संजय नगर, गोलबाजार, बंजारी चौक, नगर घडी चौक, पंडरी, फाफाडीह, खमतराई, मुर्राभट्टी, गुढिय़ारी, टिकरापारा, संतोषी नगर, वीआईपी रोड, वीआईपी रोड के सभी होटल-रेस्टोरेंट, पार्टी हॉल और हुक्का बार, और सबसे महत्त्वपूर्ण सबसे नामचीन क्लब होटल शनिवार और रविवार की चर्चित पार्टियां पूरे देश में विख्यात हो चली है और कोरोना काल इन सभी काले कारनामे करने वालो के लिए एक शुभ अवसर आ गया लोगों को लूटने का मनमाना पैसे कमाने का और पूरे प्रदेश के युवा पीढ़ी को नष्ट करने का मौका मिल गया।

https://jantaserishta.com/news/chhattisgarh-baba-re-baba-in-hospitals-are-doing-arbitrary-even-after-prescribed-rate-of-ct-scan/

https://jantaserishta.com/news/raipur-gambling-on-social-site-to-avoid-police/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta