भारत

छात्रा से पड़ोसी ने महीनों तक किया ब्लैकमेल और रेप...आरोपी को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Janta se Rishta
28 Aug 2020 5:07 PM GMT
छात्रा से पड़ोसी ने महीनों तक किया ब्लैकमेल और रेप...आरोपी को पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है. यहां के सिटी थाना क्षेत्र में किराए पर रहने वाली महिला ने कहा कि दसवीं में पढ़ने वाली अपनी बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने रेप किया है. महिला ने कहा कि आरोपी सुशील मूल रूप से मध्य प्रदेश का रहने वाला है, और वो एक ठेकेदार के यहां काम करता है. करीब छह महीने पहले सुशील ने मेरी बेटी को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया था.

महिला का आरोप है कि युवक ने उनकी बेटी को बताया था कि उसने उसकी अश्लील वीडियो बना ली है. वो उसे वायरल करने की धमकी देकर कई बाद रेप करता रहा. सुशील ने पीड़ित छात्रा द्वारा विरोध करने पर उसे शादी करने का भी झांसा दिया था. मगर लड़की की तबियत बिगड़ी तो परिजन उसे लेकर अस्पताल में पहुंचे. यहां उन्हें उसके करीब चार माह की गर्भवती होने का पता लगा. पीड़िता के घरवालों ने उससे इसके बारे में पूछा तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत बयान कर दी.

आरोप यह भी है कि जब पीड़िता के घरवालों ने आरोपी सुशील के परिजनों को इस बारे में कहा तो उन्होंने 20 हजार रुपए देने और चुप रहने की धमकी दी. पुलिस ने पीड़ित लड़की और उसके परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत रेप का केस दर्ज किया है. आरोपी को जब पता चला कि उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है तो उसने रातों-रात अपना सामान लेकर भागने का प्रयास किया मगर पीड़त लड़की के घरवालों और अन्य लोगों ने दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

https://jantaserishta.com/news/malls-and-shops-will-remain-closed-in-urban-areas-on-monday-tuesday-government-orders-issued/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it