नताशा ने बेबी बंप तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘खुशियां रास्त में हैं…

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ीहार्दिक पंड्या  पिता बनने वाले हैं। हार्दिक ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को यह खुशखुबरी सुनाई थी। उनकी मंगेतर नताशा स्टैनकोविच प्रेग्नेंट हैं और फैमली नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियों में जुटी है। इस बार नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप के साथ एक तस्वीर शेयर की है और 

NBT

शॉर्ट ड्रेस और वाइट शूज पहने नताशा ने मॉर्निंग वॉक के दौरान यह पोज दिया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘खुशियां रास्त में हैं हार्दिक पंड्या।’ जूनियर पंड्या ने इसी साल न्यूइयर के मौके पर नताशा से अपनी सगाई का ऐलान किया था। 

'सुपरमैन पुश-अप' का चैलेंज

बता दें बीते साल वर्ल्ड कप के बाद से हार्दिक पंड्या कोई वनडे मैच नहीं खेले हैं। उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच भी बीते साल सितंबर में खेला था। इसके बाद उन्हें अपनी बैक की सर्जरी के लिए इंग्लैंज जाना पड़ा, इस चोट से उबरने में उन्हें काफी समय लगा। 

हार्दिक पंड्यान ने पोस्ट की सेल्फी
जनता से रिश्ता वेबडेस्क | 

इसके बाद मार्च से वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम में अपनी वापसी करने वाले थे कि यह सीरीज कोविड- 19 के चलते रद्द हो गई। इसके बाद देश भर में लॉकडाउन लग गया और पंड्या भी अपने घर में कैद हो गए। उनके फैन्स को मैदान पर एक बार फिर उनकी वापसी का इंतजार है।