Top
मनोरंजन

नागिन 5: सुरभि चंदना ने शो में अपने लुक को लेकर कही खास बातें...बताया कैसे मिला किरदार और कैसा रहा लोगों का रिस्पॉन्स

Janta se Rishta
26 Aug 2020 8:25 AM GMT
नागिन 5: सुरभि चंदना ने शो में अपने लुक को लेकर कही खास बातें...बताया कैसे मिला किरदार और कैसा रहा लोगों का रिस्पॉन्स
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, हिना खान, निया शर्मा के बाद अब बारी है सुरभि चांदना की नागिन का डंक मारने की. सुरभि कलर्स के हिट शो नागिन के नए और पांचवें सीजन की मुख्य नागिन बन चुकी हैं. खास बात है हमेशा नागिन सफेद कपड़ों में दिखती थी मगर इस बार सुरभि ने लाल रंग पहना है. सीरियल इश्कबाज में अनिका के चुलबुले किरदार के बाद नागिन के रूप में सुरभि का ये अवतार काफी चौंकाने वाला है.

सुरभि चांदना ने खोले कई राज़ और बताया अपने किरदार के बारे में. सुरभि ने बताया- जब नागिन आता है लोग वेट करते हैं कि इस बार कैसी होगी नागिन और कैसा होगा नई नागिन का लुक और मुझे ख़ुशी है कि मुझे बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और मुझे मेरा लुक भी बहुत पसंद आया है. रेड कलर का आउटफिट और उसपर ढेरों गहने पहन मैं बहुत खुश हूं.

आगे सुरभि ने बताया- हमारे शो की शूटिंग शुरू हो गई है और शूटिंग करने में बहुत मजे आ रहे हैं. वैसे शो की बात करूं तो ये शो बनाना इतना आसान नहीं है. क्योंकि ये एक फंताच्य शो है जिसमें बहुत इफेक्ट्स होते हैं, और सच कहूं तो ये रोल मेरे लिए इसलिए स्पेशल है कि मैंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया है. मैं भी इसमें ढलने की कोशिश कर रही हूं. सुरभि शो में बानी का किरदार प्ले कर रहीं हैं. सुरभि ने बताया कि उनकी फैमिली को उनका नागिन बनना बहुत पसंद आया और सभी इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

https://www.instagram.com/p/CEJSi2DHJRw/?utm_source=ig_embed

सुरभि ने बताया कैसे मिला नागिन का किरदार ?
नागिन बानी का रोल जब सुरभि को ऑफर हुआ तो वो थोड़ी कंफ्यूज थीं. लेकिन 1 हफ्ता सोचने के बाद सुरभि ने फैसला किया कि उन्हें नागिन बानी का रोल करना है. वैसे सुरभि ने अपने पापा के बारे में बहुत बात बताई. कहा- मेरे पापा का फेवरेट स्टेप है नागिन डांस और मुझे भी नागिन डांस करना हमेशा से बहुत पसंद है और देखिये आज मैं नागिन का किरदार निभा रही हूं. शूटिंग के माहौल के बारे में बात करते हुए सुरभि ने बताया, पैनडेमिक की वजह से शूटिंग का माहौल बहुत अलग है. लेकिन सेट पर पूरी सेफ्टी बरती जाती है और बार बार सैनेटाइजेशन होता है. सेट पर सभी सुविधाएं हैं, और सेट पर मेरे को-स्टार्स से मेरी बोन्डिंग भी बहुत अच्छी है और सभी के साथ काम करने में बहुत ही मजा आता है और मैं खुदको खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे बालाजी के साथ काम करने का मौका मिला.

मुंबई में पली बढ़ी सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से की थी. फिर वो विद्या बालन के साथ फिल्म बॉबी जासूस में दिखीं. कुबूल है में छोटा सा किरदार निभाया लेकिन सुरभि को पॉपुलैरिटी मिली शो इश्कबाज़ से . इश्कबाज़ के बाद वो स्टार प्लस के सीरियल संजीवनी में दिखी थीं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it