Top
COVID-19

साइकिल में चलता-फिरता कोरोना पॉजिटिव...वजह जानकर हो जाएंगे हैरान...देखें वीडियो

Janta se Rishta
4 Sep 2020 11:03 AM GMT
साइकिल में चलता-फिरता कोरोना पॉजिटिव...वजह जानकर हो जाएंगे हैरान...देखें वीडियो
x

मध्यप्रदेश के शहडोल में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज युवक को लाख कोशिशों के बाद भी एम्बुलेंस जैसे अन्य साधन नहीं मिलने से मजबूरी में शहर के बीचों बीच होते हुए कई किलोमीटर का साइकिल का सफर तय करना पड़ा. वह खुद 10 किलोमीटर साइकिल चलाकर मेडिकल कालेज भर्ती होने पहुंचा.

https://twitter.com/i/status/1301773209411280897

प्रदेश सरकार की उच्च स्वास्थ्य सुविधा के दावों की पोल खोलती यह तस्वीर शहडोल जिले की है. मध्यप्रदेश के शहडोल संभागीय मुखयालय के पांडव नगर वार्ड नम्बर सात में रहने वाले धर्मेंद्र सेन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो परिवार वालों के साथ वो खुद दहशत में आ गया. पडोसी और मोहल्ले वाले मेडिकल कालेज में भर्ती होने के लिए दवाब बनाने लगे. कोरोना पीड़ित को मेडिकल कालेज में भर्ती होने के लिए फोन आया, लेकिन उसे लेने न एम्बुलेंस आयी न ही स्वास्थ्य विभाग का कोई अमला.

युवक के परिजन और युवक एम्बुलेंस के लिए फोन लगाते रहे लेकिन एम्बुलेंस नहीं आई. थक हार कर मोहल्ले वालों के दवाब के चलते धर्मेंद्र कोरोना पॉजिटिव होते हुए भी शहर के बीच में होते हुए दस किलोमीटर साइकिल चलाकर मेडिकल कालेज भर्ती होने पंहुचा.

वही इस मामले में स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार जिला के मुखिया सीएमएचओ एक तरफ तो कोरोना मरीजो को इलाज के लिए लाने ले जाने के लिए पर्याप्त साधन की बात कहते हुए नही थके. शहडोल के सीएमएचओ डॉक्टर राजेश पांडेय ने कहा, "हमारे पास संसाधनों की कोई कमी नहीं है. लोगों से अपील है कि धैर्य रखें और हमारे संपर्क में रहे. हमारे पास संसाधनों की कोई कमी नहीं है."

https://jantaserishta.com/news/raipur-youth-arrested-with-knife-threatening-to-kill-people-at-the-square/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it