Top
मनोरंजन

मॉडल दिव्या खोसला ने सिंपल आउटफिट लुक में किया गणपति बप्पा का घर में स्वागत...फेस्टिव सीजन के लिए है आइडियल...शेयर की तस्वीर

Janta se Rishta
23 Aug 2020 12:11 PM GMT
मॉडल दिव्या खोसला ने सिंपल आउटफिट लुक में किया गणपति बप्पा का घर में स्वागत...फेस्टिव सीजन के लिए है आइडियल...शेयर की तस्वीर
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड के सितारे गणपति बप्पा को घर लाकर उनकी पूजा अर्चना शुरू कर चुके हैं। ऐसे में मॉडल और प्रोड्यूसर दिव्या खोसला कैसे पीछे रहतीं। टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने भी अपने घर में गणपति को स्थापित किया है। जिसकी पूजा की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा भी की है। इन तस्वीरों में दिव्या खोसला का फेस्टिव लुक काफी इंप्रेसिव है। बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेस और एक्टर ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। जिसमें शिल्पा शेट्टी से लेकर सोनाली बेंद्रे तक शामिल हैं। कभी गाजे -बाजे के साथ गणेश उत्सव मनाने वाले इन सितारों ने इस बार साधारण तरीके से बप्पा को घर बुलाया। तो चलिए देंखे दिव्या खोसला के घर की तस्वीरें।

दिव्या खोसला ने बप्पा को घर लाने के लिए बिल्कुल सिंपल सा आउटफिट चुना। जिसमें वो हमेशा की तरह एलिगेंट लुक में नजर आईं। वहीं भूषण कुमार बिल्कुल साधारण डेनिम शर्ट और ब्लैक पायजामे में नजर आए।

https://www.instagram.com/p/CEL9HRZgj7Z/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

Divya Khosla Kumar

दिव्या खोसला ने लाल रंग का लहरिया जरी वाला शरारा चुना था। जिसमें वो काफी खिली-खिली नजर आईं। गोटा-पट्टी वर्क वाला ये शरारा डिजाइनर रिद्धि सूरी का डिजाइन किया हुआ था। जिसके साथ दिव्या माथे पर बिंदी और कानों में झुमके पहने नजर आईं। वहीं हाथों में पहने गोल्ड के कंगन लुक को खास बनाने के लिए काफी थे।

divya khosla kumar

बता दें कि दिव्या खोसला अक्सर अपने इंप्रेसिव लुक से फैन को हैरान कर देती हैं। उनका फैशन सेंस कमाल का है। फिर वो चाहे कैजुअल लुक हो रेड कार्पेट या फिर कोई इवेंट। हर बार दिव्या शानदार नजर आती हैं।

divya khosla kumar

पिछले दिनों पपराजी के कैमरे कैद हुईं दिव्या ने ब्लॉक प्रिंट की पिंक मिनी स्कर्ट पहनी थी। वहीं व्हाइट टॉप और मैचिंग पिंक शूज के साथ मैचिंग मास्क लगाए उनका लुक खासा इंप्रेसिव दिख रहा था।

divya khosla kumar

https://jantaserishta.com/news/vaccination-is-very-important-to-protect-the-newborn-from-infections-children-stay-away-from-diseases-too/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it