भारत

विधायक की पत्नी ने शादीशुदा महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग करने का आरोप...मामला निपटाने मांगे 5 करोड़

Janta se Rishta
16 Aug 2020 4:56 PM GMT
विधायक की पत्नी ने शादीशुदा महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग करने का आरोप...मामला निपटाने मांगे 5 करोड़
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। देहरादून. उत्तराखंड के द्वाराहाट से भाजपा विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने एक शादीशुदा महिला समेत उसके पति, मां और भाई पर ब्लैकमेलिंग कर 5 करोड़ की धनराशि मांगने का आरोप लगाया है. उन्होंने देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं, मामले में आरोपी महिला ने भी विधायक पर बलात्कार का आरोप लगाया है. दरअसल, विधायक की पत्नी द्वारा की गयी शिकायत के आधार पर नेहरु कॉलोनी पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी महिला को थाने में बुलाकर उससे पूछताछ की है. लेकिन महिला को पत्रकारों से दूर रखा गया. हालांकि, आरोपी महिला का साफ तौर पर कहना है विधायक नेगी के साथ उसके रिश्ते हैं और हम दोनों की एक बेटी भी है. यदि इसका डीएनए करवा लिया जाए तो स्थिति साफ हो जाएगी. साथ ही महिला ने विधायक को अपनी बेटी का पिता बताया है

आपको बता दें विधायक की पत्नी द्वारा दी गयी तहरीर में साफ लिखा है कि 9 अगस्त को ब्लैकमेल करने वाली आरोपी महिला हमारे लड़के के मोबाइल पर फोन कर हमसे बात की और हमारे पति से अवैद्य सम्बन्ध होने की जानकारी दी. और हमसे बात करने के लिए देहरादून के घंटा घर स्थित एक खालसा रेस्टोरेंट में बुलाया. साथ ही हमसे मामले को निपटाने के लिए 5 करोड़ की मांग की. धनराशि देने से इनकार करने पर महिला व उसके भाई ने यौनशोषण और बलात्कार के आरोप में फसा कर पूरी राजनीति चौपट करने की धमकी दी.

वहीं, विधायक की पत्नी ने आरोपी महिला के बारे में तहरीर में कहा है कि आरोपी महिला व उसके घर के अन्य लोग अपनी समस्याओं को लेकर हमारे घर आते रहते थे. इस महिला का आचरण ठीक न होने के कारण हमने अपने घर आने से मना कर दिया था. और इस महिला ने शामली के एक युवक दीपक के साथ प्रेम विवाह भी किया था. लेलिन पिछले दिनों इनका आपस मे विवाद भी हुआ था. हालांकि, वर्तमान में इनका समझौता हो गया है.

https://jantaserishta.com/news/inspector-in-charge-of-crime-branch-died-from-corona-admitted-to-private-hospital/

https://jantaserishta.com/news/lightning-havoc-in-chhattisgarh-3-dead-2-in-critical-condition/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it