इस देश के पुरुष भी पहन लिए बिकिनी, वजह जानकर हैरान हो जायेगे आप | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अगर कोई चीज मुफ्त में मिल रही हो तो लेने वालों की भीड़ जुटने में बहुत कम समय लगता है। अक्सर आपको देखने को मिल जाएगा कि कहीं लोग लाइन में लग कर भंडारे का मजा ले रहे हैं तो कहीं पर लोगों की भीड़ उस स्टॉल पर इक्ट्ठा हो जाती है जहां मुफ्त में मोबाइल सिम मिल रहा हो। शायद अभी भी आपको मुफ्त में मिलने वाले जियो सिम के लिए लगी लाइन के बारे में अच्छे से याद होगा। लेकिन रूस में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक पेट्रोल पंप पर मुफ्त सीएनजी के लिए पुरुष बिकिनी पहन कर आ गए। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला ?

Men in Bikini

दरअसल रूस में समारा के ओल्वी गैस स्टेशन ने अपने प्रचार-प्रसार के लिए एक खास ऑफर निकाला। इस गैस स्टेशन की मार्केटिंग टीम ने बिजनेस बढ़ाने के लिए कहा कि यहां अगर कोई बिकनी पहनकर आएगा तो उसे फ्री में गैस मिलेगी। हालांकि यह ऑफर महज दिन में तीन घंटे के लिए था।

हालांकि गैस स्टेशन के लोग इस ऑफर के तहत बताना भूल गए कि किस जेंडर वालों को बिकिनी पहनना है। इस चीज का फायदा वहां के कुछ पुरुष उठा लिए। यह पुरुष बिकिनी पहन कर मुफ्त में गैस लेने के लिए पहुंच गए।बिकिनी पहने पुरुषों लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बन गए। यही नहीं पुरुष बिकिनी के साथ-साथ हाई हील भी पहनें थे। गैस स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इस लम्हें को तुरंत तस्वीरों में कैद कर लिया।

बता दें कि रूस से पहले यूक्रेन में इसी साल एक गैस स्टेशन ने भी कुछ ऐसा ऑफर दिया था। यूक्रेन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था।