दिल्ली के हर विधानसभा सीट पर लगेगा एमबीए चायवाले का स्टॉल…जानिए क्या है पूरा माजरा |जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने ‘काम की चाय’ और ‘एक चाय दिल्ली के नाम’ जैसे नारों के साथ नया कैंपेन शुरू किया है। अहमदाबाद से आए वॉलनटिअर ने पार्टी ऑफिस में ‘एमबीए चायवाला’ के नाम से चाय का स्टॉल लगाया है। इसमें आम आदमी पार्टी सरकार की ओर से किए गए काम पर 4 तरह की चाय का नाम दिया गया है।  अहमदाबाद के रहने वाले प्रफुल्ल बिल्लोर एमबीए चायवाला के नाम से मशहूर हैं। उन्होंने खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से संपर्क कर ‘काम की चाय’ स्टॉल से आम आदमी पार्टी का प्रचार करने की इच्छा जताई थी। पार्टी के दिल्ली चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने ‘एमबीए चाय वाला’ स्टॉल का उद्धाटन किया। 

एमबीए चायवाला स्टॉल के मालिक प्रफुल्ल बिल्लोर ने बताया कि वह चाय बनाने के पेशे में करीब 4 साल से हैं। वह अहमदाबाद में रहते हैं और वहीं पर उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में सुना। दिल्ली विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद उन्होंने आप नेताओं से संपर्क कर अपनी चाय का स्टॉल लगाने की इच्छा जताई। उनका कहना है कि केजरीवाल सरकार ने जनहित में बहुत से काम किए हैं, जिनसे वह प्रभावित हैं। वह सरकार के कामकाज को 4 तरह की चाय का नाम दिया है। 

पहली शिक्षा वाली चाय है। इसमें उन्होंने सरकारी स्कूलों का सिस्टम सुधारने के काम को शामिल किया है। दूसरी स्वास्थ्य वाली चाय है। उनका कहना है कि आप सरकार ने सभी सरकारी अस्पतालों में स्वास्थ्य सुविधाएं अच्छी कर दी हैं। तीसरी स्पेशल चाय है, जो आम आदमी के बुनियादी जरूरतों से जुड़ी हुई है। इसमें मुफ्त और सस्ती बिजली, फ्री पानी और महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा को शामिल किया है। चौथी विकास वाली चाय है। इसमें डोर स्टेप डिलिवरी, सीसीटीवी कैमरे, मुफ्त वाईफाई के बारे में लोगों को बताया जा रहा है। 

बिल्लोर का कहना है कि वह किसी खास पार्टी को सपोर्ट नहीं करते हैं, लेकिन जो अच्छा काम करता है, उसका सपोर्ट करते हैं। उनका कहना है कि अभी उनके 30 से 40 वॉलनटिअ और आने वाले हैं, जो सभी विधानसभा सीटों में एमबीए चायवाला स्टाल लगाएंगे। प्रफुल्ल का कहना है कि वह लोगों को मुफ्त में चाय बनाकर पिलाते हैं।