भारत

प्रेम प्रसंग: प्यार में धोखे का हुआ शक तो प्रेमिका के घर घुसा प्रेमी...इस घटना को अंजाम देकर हुआ फरार

Janta se Rishta
27 Aug 2020 10:19 AM GMT
प्रेम प्रसंग: प्यार में धोखे का हुआ शक तो प्रेमिका के घर घुसा प्रेमी...इस घटना को अंजाम देकर हुआ फरार
x

यूपी में महोबा जिले में 4 दिन पहले दादी-पोती के दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. मृतका पोती सुनीता के प्रेमी ने प्यार में धोखे के शक में अपने 3 साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका सहित दादी की हत्या की थी. पुलिस ने 4 हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पनवाड़ी थाना क्षेत्र के नटर्रा गांव में 22 अगस्त को 65 साल की दयारानी ओर 16 साल की किशोरी का शव घर के अंदर संदिग्ध अवस्था मे फांसी के फंदे में लटकते मिले थे.

घटना के बाद घर के दरवाजे अंदर से बंद मिलने ओर बाहरी दीवार पर पैरों के निशान मिलने से पुलिस हत्या या आत्महत्या की गुत्थी में उलझ कर रह गई थी.

अगले दिन दोनों शवों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अधिकारियों ने गहनता के साथ जांच शुरू की थी जिसमें मृतका पोती सुनीता के हत्यारोपी देवेन्द्र से प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई थी. मगर देवेंद्र को सुनीता के प्रेम पर शक हुआ था जिसको लेकर वह अपने तीन साथियों हरदयाल, रोहित और प्रिंस के साथ सुनीता के घर पहुंचा था.

यह सभी आरोपी सीमावर्ती जनपद हमीरपुर के खड़ाखर थाना मझगवां के रहने वाले हैं. घर मे घुसते ही सुनीता की दादी दयारानी ने विरोध किया था तो सभी ने मिलकर दादी की गला दबाकर हत्या कर दी. दादी की मौत से सुनीता को परेशान होते देख सभी ने गला दबाकर उसकी भी हत्या कर दी थी. इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

https://jantaserishta.com/news/worlds-most-powerful-atomic-bomb-russia-shows-the-world-the-power-3333-times-more-destructive-than-hiroshima-people-are-not-blind-so-seen-from-hundreds-of-miles-view-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it