Top
COVID-19

आत्महत्या का LIVE वीडियो: कोरोना संक्रमित बैंक प्रबंधक ने अस्पताल की बिल्डिंग से कूदकर दी जान...मचा हड़कंप

Janta se Rishta
29 Aug 2020 5:41 AM GMT
आत्महत्या का LIVE वीडियो: कोरोना संक्रमित बैंक प्रबंधक ने अस्पताल की बिल्डिंग से कूदकर दी जान...मचा हड़कंप
x

टीएमयू के कोविड अस्पताल में गुरुवार रात कोरोना संक्रमित प्रथमा बैंक के सीनियर मैनेजर ने छठी मंजिल से कूदकर जान दे दी। नौ दिन के भीतर दूसरे मरीज द्वारा जान दिए जाने से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीओ हाईवे और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। सूचना से परिवार वालों में कोहराम मच गया।

टीएमयू कोविड अस्पताल की छत से कूदकर जान देने वाले राजेश कुमार पुत्र कमलेश कुमार सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार के रहने वाले थे। वह मूलरूप से बिहार के थे। यहां रामगंगा विहार में किराए के मकान में रहते थे। वह बिलारी शाखा में वरिष्ठ प्रबंधक थे। उम्र करीब 42 साल के आसपास थी। पिछले दिनों उन्होंने खांसी और बुखार की शिकायत होने पर कोरोना की जांच कराई गई थी। रिपोर्ट पाजिटिव आने पर उन्हें 25 अगस्त को टीमएमयू स्थित 603 नंबर प्राइवेट कमरे में भर्ती कराया गया था।

सीओ हाईवे राम सागर के अनुसार गुरुवार को अस्पताल की टॉप प्लोर पर जाकर राजेश ने छलांग लगा दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। फोरेंसिक टीम द्वारा मौका मुआयना किया गया। देर रात परिवार वाले टीएमयू पहुंचे।

https://twitter.com/i/status/1299529142786875392

https://jantaserishta.com/news/biggest-testimony-in-sushant-singh-rajput-case-claims-of-personnel-carrying-deadbody-to-hospital-stabbed-marks-of-needles-in-the-throat-leg-bone-was-broken-watch-the-shocking-video/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it