Top
मनोरंजन

जानें प्रकाश झा ने बॉबी देओल को फिल्म 'आश्रम' में कैसे किया कास्टिंग...प्रोडूसर ने 30 साल बाद किया ये काम

Janta se Rishta
28 Aug 2020 10:08 AM GMT
जानें प्रकाश झा ने बॉबी देओल को फिल्म आश्रम में कैसे किया कास्टिंग...प्रोडूसर ने 30 साल बाद किया ये काम
x

महेश भट्ट और उर्वशी रौतेला समेत इन सितारों काे महिला आयोग का नोटिस, जानें  क्या है पूरा मामला - uttamhindu

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज आश्रम शुक्रवार को MX प्लेयर पर रिलीज हो गई है. बॉबी देओल इस सीरीज में एक ढोंगी साधु के अवतार में नजर आ रहे हैं. सीरीज में बॉबी काफी कूल लग रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी की इस सीरीज में कास्टिंग का किस्सा क्या है? चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल प्रकाश झा को अपनी सीरीज के लिए एक ऐसा चेहरा चाहिए था जिसकी दर्शक उम्मीद नहीं कर रहे हों और जो उन्हें थोड़ा नया लगे. साथ ही प्रकाश झा चाहते थे कि फैन बिलकुल ही अपरिचित भी नहीं होना चाहिए. इस आधार पर उन्होंने बॉबी देओल को कास्ट करने का फैसला किया. हालांकि कहना होगा कि प्रकाश झा की पारखी नजर से कास्ट हुए बॉबी अपने किरदार में काफी जम रहे हैं.

अब बात प्रकाश झा के निर्देशन की हुई है तो बता दें कि तकरीबन 30 साल के बाद एपिसोड फॉरमेट पर काम कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने इस तरह से दूरदर्शन के सीरियल मुंगेरीलाल के हसीन सपने में काम किया था. लंबे वक्त बाद एपिसोड फॉरमेट पर काम करने को लेकर प्रकाश झा ने बताया कि उन्हें इस मामले में थोड़ी आजादी महसूस हुई.

https://youtu.be/sr-TLzvHc_k

बॉबी देओल का डिजिटल डेब्यू

उन्होंने कहा, "वो (मुंगेरी लाल में) 25 मिनट के एपिसोड हुआ करते थे, और यहां 50 मिनट का एक एपिसोड है, तो इस तरह मुझे कहानी के सब प्लॉट, किरदार, घटनाएं और सब टेक्स्ट डेवलप करने के लिए ज्यादा वक्त मिल गया. इस मीडियम ने मुझे वो प्लस पॉइंट जोड़ने का मौका दिया जो मुझे लगता ता कि इस कहानी के जरूरी हैं." बता दें कि जहां प्रकाश झा के लिए ये पहला मौका था वहीं बॉबी देओल का भी ये डिजिटल डेब्यू है.

https://jantaserishta.com/news/comedy-show-special-character-of-sunil-grover-in-gangs-of-filmistan-recreating-the-hit-scene-of-hum-aapke-hain-kaun-we-will-laugh-and-dance/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it