खेल

कोस्टास सिमिकास ने कहा - मैं अधिक से अधिक लीग मैचों में खेलना चाहता हूं

Janta se Rishta
23 Aug 2020 1:03 PM GMT
कोस्टास सिमिकास ने कहा - मैं अधिक से अधिक लीग मैचों में खेलना चाहता हूं
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। लिवरपूल के लिए अपना पहला मैच खेलने के बाद, कोस्टास सिमिकास ने कहा है कि वह क्लब के लिए अधिक से अधिक लीग मैच खेलना चाहते हैं। सिमिकास ने लिवरपूल के लिए स्टटगार्ट के खिलाफ ऑस्ट्रिया में खेले गए प्री-सीज़न मैच में 45 मिनट मैदान पर बिताया। यह मैच लिवरपूल ने 3-0 से जीता। स्टटगार्ट के खिलाफ लिवरपूल के लिए रोबर्टो फर्मिनो, नाबी कीटा और रियान ब्रूस्टर ने 1-1 गोल किया।

लिवरपूल की आधिकारिक वेबसाइट ने सिमिकास के हवाले से कहा, "मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने अपनी शुरुआत की। मैं क्लब के लिए लीग मैचों में अधिक से अधिक खेलना चाहता हूं। मैं हर चीज के लिए तैयार रहना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, " क्लब में हर खिलाड़ी ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने मुझे पिच पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने, सबकुछ देने के लिए बहुत मदद की और हम सब सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद करते हैं। मैं सीजन की शुरुआत करना चाहता हूं, मैं नए सीजन की तलाश कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि हम अपने लक्ष्यों को प्राप्त करेंगे।"

लिवरपूल के मैनेजर जुर्गन क्लोप भी सिमिकास से प्रभावित थे, जो ओलिम्पियाकोस एफसी से लिवरपूल में शामिल हुए हैं।

क्लोप ने कहा, "वह एक बहुत तेज खिलाड़ी है और बहुत आश्वस्त है।वह एक अच्छा खिलाड़ी है और उसने अपने पहले मैच मे अच्छा प्रदर्शन किया है। उसकी अगली चुनौती अब हमारे डिफेंस को मजबूत करना। इसमें समय लगेगा, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि जब उसके पास गेंद है तो वह उतना बुरा नहीं है।"

उल्लेखनीय है कि लिवरपूल ने 99 अंकों के साथ 2019-20 प्रीमियर लीग का खिताब जीता था। क्लब 12 सितंबर को प्रीमियर लीग 2020-21 अभियान के अपने पहले मैच में लीड्स यूनाइटेड से भिड़ेगा। हालांकि, इस मैच से पहले, लिवरपूल शनिवार, 29 अगस्त को एफए कम्युनिटी शील्ड में आर्सेनल का सामना करेगा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it