खेल

IPL से पहले कोहली ने किया अपने बैट की मरम्मत... देखें VIDEO

Janta se Rishta
11 Sep 2020 1:28 PM GMT
IPL से पहले कोहली ने किया अपने बैट की मरम्मत... देखें VIDEO
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | IPL 2020 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने तैयारियां शुरू कर रखी है। वो मैदान में जमकर मेहनत कर रहे हैं और मैदान के बाहर भी वो मैच के लिए जरूरी अपने साजो-सामान की रख-रखाव पर विशेष ध्यान दे रहे हैं। विराट कोहली यूएई में कभी अपने प्रैक्टिस सेशन तो कभी जिम सेशन की वीडियोज लगातार शेयर कर रहे हैं। अब कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बल्ले की कटाई-छटाई करते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने अपने इंस्टा पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, छोटी-छोटी चीजों से कितना फर्क पड़ता है। मेरे लिए कुछ सेंटीमीटर भी बल्ले के संतुलन के लिए महत्वपूर्ण है। मुझे अपने बैट का ध्यान रखना अच्छा लगता है। इस वीडियो में विराट एक आरी की मदद से बल्ले का हैंडल काटते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पीछे छह बल्ले और रखे हुए हैं।

आइपीएल इतिहास में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली एक बार फिर से अपने अभियान का आगाज करते हुए पिछली नाकामी को पीछे छोड़ना चाहेंगे। उनकी कप्तानी में टीम एक बार भी चैंपियन नहीं बनी है और इस बार वो जरूर कोशिश करेंगे कि टीम को पहला खिताबी जीत मिले। विराट की टीम आरोन फिंच जैसे खिलाड़ियों के आने से पहले से ज्यादा संतुलित नजर आ रही है। वहीं उनकी टीम में डेल स्टेन, उमेश यादव, युजवेंद्रा चहल, एडम जंपा जैसे बेहतरीन गेंदबाज भी मौजूद हैं। वहीं इनके अलावा मो. सिराज व नवदीप सैनी जैसे युवा भारतीय तेज गेंदबाज भी उनकी टीम का हिस्सा हैं।

https://www.instagram.com/p/CE_Zk-Cgvto/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it