खेल

KKR की टीम में है टी20 क्रिकेट का वर्ल्ड का सबसे बेस्ट गेंदबाज, माइक हसी ने बताया उसका नाम

Janta se Rishta
12 Sep 2020 11:21 AM GMT
KKR की टीम में है टी20 क्रिकेट का वर्ल्ड का सबसे बेस्ट गेंदबाज, माइक हसी ने बताया उसका नाम
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टी20 क्रिकेट यानी दनादन क्रिकेट में कहा जाता है कि यहां गेंदबाजों के लिए कुछ ज्यादा नहीं होता है और बल्लेबाजों को बोलबाला होता है, लेकिन इन बातों के बावजूद कुछ गेंदबाज ऐसे हैं जिन्होंने इस फॉर्मेट में भी अपना लोहा मनवाया है। इन गेंदबाजों में एक नाम सुनील नरेन का जिन्होंने इस प्रारूप में खूब सफलता अर्जित की है। अब कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटोर डेविड हसी ने भी कह दिया है कि सुनील नरेन टी20 फॉर्मेट में दुनिया के बेस्ट गेंदबाज हैं।

हसी ने कहा कि हमारे लिए अच्छी बात ये है कि आइपीएल में वो हमारी टीम केकेआर का हिस्सा हैं और उनका सामना करना बाकी टीमों के लिए आसान नहीं होगा। आपको बता दें कि सुनील नरेन लंबे वक्त से केकेआर के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने इस टीम के लिए सबसे ज्यादा विकेट लिए हैं। उन्होंने अब तक 110 मैचों में कुल 122 विकेट लिए हैं साथ ही वो बल्लेबाजी भी तूफानी करते हैं यानी ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं। हसी ने कहा कि कंडीशन चाहे कैसी भी हो नरेन हर मामले में इस प्रारूप के बेस्ट गेंदबाज हैं।

केकेआर के लिए सुनील नरेन ने कई बार ओपनिंग बल्लेबाजी भी की है, लेकिन हसी का कहना है कि बल्लेबाजी के मुकाबले उनकी गेंदबाजी ज्यादा मजबूत है। उन्होंने कहा कि सुनील ऐसे गेंदबाज हैं जिन पर कप्तान सबसे ज्यादा भरोसा कर सकते हैं और जब विरोधी बल्लेबाज लय में दिख रहे होंगे तो कप्तान दिनेश कार्तिक उन्हें गेंदबाजी सौंप देंगे। मुझे उनपर पूरा भरोसा है और पता है कि विषम हालात में वो टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करेंगे।

केकेआर के साथ सुनील नरेन 2012 में जुड़े थे और ये टीम इस साल पहली बार विनर बनी थी। टीम की जीत में उनका बड़ा योगदान रहा था। वहीं इसके बाद साल 2014 में फिर से केकेआर ने आइपीएल खिताब जीता था। नरेन सीपीएल में भी त्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे जो इस साल चैंपियन बनी थी और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस सीजन के लिए केकेआर भी पूरी तरह से तैयार है और इस टीम का पहला मैच 23 सितंबर को अबुधाबी में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा।

https://jantaserishta.com/news/fans-liked-this-new-look-of-dhoni-he-said-did-you-see-it/

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta