Top
मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi Made In India: फराह खान के बाद, आखिरी एपिसोड रोहित शेट्टी ने किया शूट, फैंस को कहा धन्यवाद

Janta se Rishta
22 Aug 2020 2:25 AM GMT
Khatron Ke Khiladi Made In India: फराह खान के  बाद, आखिरी एपिसोड रोहित शेट्टी ने किया शूट, फैंस को कहा धन्यवाद
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|खतरों के खिलाड़ी के हर सीजन को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में पहली बार शो में मेड इन इंडिया सीरीज की शुरुआत हुई. खतरों के खिलाड़ी मेड इ इंडिया में पिछले सीजन्स के कुछ चुने हुए कंटेस्टेंट्स को लाया गया. इस शो को भी फैंस ने खूब सराहा. अब रोहित शेट्टी ने शो का आखिरी एपिसोड शूट किया.

रोहित शेट्टी ने शेयर की पोस्ट
रोहित शेट्टी ने लिखा- 'खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया' के इस सीज़न के आखिरी एपिसोड की शूटिंग कर रहे. थैंक्यू शो को इतना प्यार देने के लिए और टीवी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शोज में से इसे एक बनाने के लिए.🙏🏻 इसी के साथ रोहित शेट्टी ने एक फोटो भी शेयर किया. जिसमें वो एक गाड़ी के सहारे खड़े होकर पोज दे रहे हैं.

बता दें कि शो में करण पटेल, जैस्मिन भसीन, रित्विक धनजानी, निया शर्मा, अली गोनी, जय भानुशाली, करण वाही, हर्ष लिंबाचिया शामिल हैं. शो में भारती सिंह ने भी एंट्री ली है. शो की शूटिंग के दौरान काफी सेफ्टी और एहतियात बरते जा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CEJw1_2hc0V/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वहीं खतरों के खिलाड़ी 10 की विनर करिश्मा तन्ना बनी हैं. उन्होंने सीजन 10 अपने नाम किया है. शो में करिश्मा की करण पटेल और धर्मेश संग कड़ी टक्कर देखने को मिली थी. करिश्मा होस्ट रोहित शेट्टी की फेवरेट स्टूडेंट भी थीं. ये ट्रॉफी अपने नाम करने के बाद करिश्मा की खुशी का ठिकाना नहीं है.

https://jantaserishta.com/news/actor-gaurav-chopras-mother-passes-away-was-hospitalized-for-a-long-time/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it