Kawasaki की बाइक्स का दीदार होगा मुश्किल, कंपनी ने बढ़ाई क़ीमतें.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- India Kawasaki Motors द्वारा एक बड़ी घोषण करते हुए कहा गया है कि वह अपने चुनिंदा मॉडल्स की कीमतों में 7 फीसद की बढ़ोतरी करने जा रही है, इससे ग्राहकों की मुश्किलें बढ़ गई है. वहीं इससे बिक्री पर भी काफी असर देखने को मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि बड़ी हुई कीमतें एक्स शोरूम दिल्ली कीमत की तर्ज पर 1 अप्रैल 2019 से प्रभावी हो जाएगी.

जानकारी के मुताबिक़, Kawasaki भारत में अपने मॉडलों की कीमत को बहुत प्रतिस्पर्धी बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती रहती है. लेकिन विदेशी विनिमय दरों में उतार-चढ़ाव और कच्चे माल की बढ़ती लागत के चलते IKM अपने मॉडल्स की कीमतों में बढ़ोतरी करने के लिए भी मजबूर हैबताया जा रहा है कि हाल ही में IKM ने दो मॉडल्स – Ninja ZX-6R और Versys 1000 को बहुत ही प्रतिस्पर्धी कीमतों में लॉन्च किया था. जहां कंपनी के मुताबिक नई कीमतों की जानकारी 1 अप्रैल 2019 से IKM की वेबसाइट पर दिखने लगेगी.

खबर है कि India Kawasaki Motor ने देश में अपनी तेज रफ्तार वाली बाइक Ninja H2R डिलीवर कर दी है. बताया जा रहा है कि 2019 Kawasaki Ninja H2R अब तक की सबसे पावरफुल प्रोडक्शन बाइक है जो कि 300 से ज्यादा bhp की पावर देने में सक्षम है. लेकिन यह भारतीय सड़कों के हिसाब से नहीं है, और इसकी कीमत 72 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तय हुई है. ख़ास बात यह है कि भारत में आने वाली अपनी तरह की यह एकमात्र बाइक है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here