डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म सुपरहीरो में लीड रोल करेंगी कैटरीना कैफ, इंटरव्यू में किया कंफर्म | जनता से रिश्ता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | फिल्म टाइगर जिंदा है और भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कंफर्म कर दिया है कि वह अपनी अगली फिल्म कैटरीना कैफ के साथ करने जा रहे हैं. यह एक सुपरहीरो पर आधारित फिल्म होगी, जिसमें कैटरीना कैफ लीड रोल करेंगी. यह एक फिमेल सेंट्र्रिक एक्शन सागा फिल्म होगी. उन्होंने कहा कि यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर चल रही है.

अली अब्बास जफर एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया. उन्होंने कहा, ‘मेरी अगली फिल्म सुपरहीरो पर आधारित है. इसे कैटरीना कैफ लीड रोल में होंगी. इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और जैसे ही लॉकडाउन खत्म होगा, उसके बाद से इस पर काम शुरू हो जाएगा. मैं अपनी एक अन्य फिल्म का पहला ड्राफ्ट भी तैयार कर लिया है और ये भी स्क्रिप्ट भी बहुत जल्दी शुरू हो जाएगी.’

अली ने आगे कहा, ‘फिल्म में काफी एक्शन होंगे और इसके लिए कई सारी तैयारियां करनी होगी. इन एक्शन सीन के लिए मैं एक इंटरनेशनल टीम के साथ वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं. मैं अपने एक्टर्स के साथ स्क्रिप्ट की पढ़ रहा हूं और प्रोडक्शन डिजाइनर के साथ चैटिंग कर रहा हूं. अभी बहुत सारे काम हैं.’ उन्होंने ये भी कहा कि लॉकडाउन खुलने और शूट सुरक्षित होने के बाद वह और कैटरीना अपनी-अपनी प्रैक्टिस करेंगे.

सूर्यवंशी में दिखाई देंगी कैटरीना कैफ

वहीं, कैटरीना कैफ हमें फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म है. फिल्म में अजय देवग और रणवीर सिंह भी दिखाई देंगे. फिल्म गुलश ग्रोवर, जावेद जाफरी, जैकी श्रॉफ और अन्य कई बड़े एक्टर अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म 22 मार्च को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह हुए लॉकडाउन से इसकी रिलीज डेट को स्थगित कर दिया गया है.