Kasautii Zindagii Kay season 2, 8 November 2019 Full Episode: प्रेरणा बनी अनुराग की पर्सनल सेकेट्री। जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। नई दिल्ली, कसौटी जिंदगी की 2 के आज के शो में प्रेरणा उसी ऑफिस को ज्वाइन करती है जहां अनुराग बॉस बनकर आता है. ऑफिस में सभी प्रेरणा को जिम्मेदारी देते हैं कि वो नए बॉस का स्वागत करे. प्रेरणा को नही पता होता है कि जिसे उसकी पर्सनल सेकेट्री बनना है वो कोई और नही बल्कि अनुराग ही है. प्रेरणा जैसे ही फूलों का हार लेकर सामने जाती है वो अनुराग को देख कर हैरान रह जाती है वहीं अनुराग भी प्रेरणा को देखकर सोचता है कि ये लड़की उसे क्यों देख रही है कहीं वो उसकी दिवानी तो नही.

Image result for Kasautii Zindagii Kay season 2, 8 November 2019 Fullप्रेरणा अनुराग के कमरे में जाती है जहां उसके हाथ से पेपर उड़ जाते हैं. प्रेरणा और अनुराग के साथ ऐसा पहले भी हो चुका है. वो प्रेरणा के करीब आता है और अनुराग को काफी अच्छा लगता है. अनुराग सोचता है कि उसे क्यों प्रेरणा के साथ अच्छा लगता है. वहीं शर्म की मारी प्रेरणा केबिन से बाहर निकल जाती है. वो बाहर जाकर शर्मा रही होती है कि सामने से अनुराग आ जाता है और वो उसे देखकर चला जाता है.Image result for Kasautii Zindagii Kay season 2, 8 November 2019 Full अनुराग घर में कोई फाइल भूल जाता है वो निवेदिता को फोन कर कहता है कि वो फाइल लेकर आए. जिसके बाद सोनालिका उसे कहती है कि वो फाइल लेकर जाएगी और अनुराग को चौंका देगी. निवेदिता मान जाती है और सोनालिका फाइल लेकर अनुराग के ऑफिस जाती है. सोनालिका की एंट्री जोरदार होती है. ऑफिस का मैनेजर सोनालिका को इंप्रैस करने की कोशीश में दिखता है.उसे प्रेरणा पसंद नही आती है.

Image result for Kasautii Zindagii Kay season 2, 8 November 2019 Fullसोनालिका से प्रेरणा की टक्कर हो जाती है. लेकिन वो उसका चेहरा देख नही पाती. मैनेजर प्रेरणा को सोनालिका से माफी मांगने को कहता है लेकिन वो मना करके अनुराग के साथ मीटिंग के लिये चली जाती है. प्रेरणा की साड़ी गेट में अटक जाती है जिसके बाद अनुराग बीच मीटिंग से उठकर प्रेरणा की साड़ी को गेट से निकालता है जिसे सभी देखने लगते हैं. दोनो नही समझ पाते हैं कि वो लोग एक दूसरे के करीब आ रहे हैं.