Top
मनोरंजन

कंगना रनौत को याद आए स्कूल के दिन, शेयर की 17 साल पुरानी photo...

Janta se Rishta
19 Aug 2020 3:41 AM GMT
कंगना रनौत को याद आए स्कूल के दिन, शेयर की 17 साल पुरानी photo...
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क|बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। अपने इसी अंदाज की वजह से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। कंगना इन दिनों अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं। कंगना ने अपने बोर्डिंग स्कूल के दिनों को याद किया है। कंगना की टीम ने सोशल मीडिया पर उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह अपनी रुममेट्स के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। कंगना की रुममेट्स आज भी उनकी दोस्त हैं।

कंगना की टीम ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- कितना प्यारा है। 2003 के मेरे बोर्डिंग स्कूल के दिनों की यह तस्वीर मिली, वे मेरी रूम मेट्स थी। वे अभी भी मेरी दोस्त अनीता और बॉन्दिता हैं, ब्लॉक ए 2 में पहला कमरा, हम चार्लीज एंगल्स कहलाते थे। 2006 में गैंगस्टर के बाद हमारी प्रिंसिपल मैम डॉ सचदेवा ने मुझे डीएवी का गौरव प्रदान किया था।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1295724190448799745?s=20

कंगना रनौत अपनी दोस्तों के साथ सेम कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। तीनों ने ब्लैक कलर के टॉप के साथ ब्लैक डेनिम पहनी है।

आपको बता दें कंगना रनौत ने फिल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू के अवार्ड से नवाजा गया था। इस फिल्म को अनुराग बसु ने डायरेक्ट और महेश, मुकेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में कंगना इमरान हाशमी और शाइनी आहुजा के साथ लीड रोल में नजर आईं थी।

https://jantaserishta.com/news/sakshi-chopra-the-granddaughter-of-ramayan-producer-ramanand-sagar-to-be-a-part-of-bigg-boss-14-confirmed-talk-in-interview/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it