Jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने उतारा 229 रुपये का प्लान

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- जियो (Jio) के टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद से कंपनियां रोजाना नए-नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही हैं। कंपनियां अपने पुराने प्लान्स में भी बदलाव कर रही हैं। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है और पुराने में कुछ बदलाव किए हैं।

आया ये नया प्लान
वोडाफोन 229 रुपये का प्लान लेकर आया है। इस नए प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ सबस्क्राइबर्स को रोजाना 2जीबी मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग बेनिफिट के साथ ही डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। इसके अलावा वोडाफोन प्ले ऐप्स की फ्री सर्विस मिलेगी जिसमें लाइव टीवी, मूवीज और शो का मजा ले सकेंगे।

किया ये बदलाव 
वोडाफोन 129 रुपये के प्रीपेड प्लान में कंपनी 2 जीबी डाटा दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है। इससे पहले इस प्लान में 1.5 जीबी डेटा मिलता था। ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी ने ये बदलाव अन्य कंपनियों के प्लान्स को देखकर किया है। यूजर्स को इसमें फ्री लाइव टीवी, मूवीज आदि जैसे बेनिफिट्स भी मिलते हैं।

रिलायंस जियो 149 रुपये का प्रीपेड प्लान – इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में कुल 42 जीबी डाटा मिलता है। इसमें प्रति दिन 1.5 जीबी डाटा मिलता है। डाटा के साथ, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलता है। 149 रुपये में जियो के इस प्लान में माई जियो, जियो सिनेमा, जियो न्यूज और जियो क्लाउड ऐप्स की सर्विस मिलती है।