आईटीबीपी जवान ने राइफल से खुद को मार ली गोली…नहीं मिला सुसाइड नोट…इलाके में फैली सनसनी

File Pic

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आईटीबीपी के 31 वर्षीय जवान ने शुक्रवार की शाम करोल बाग थाने में अपनी ही इंसास राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली. मृतक का नाम संदीप कुमार था. वह शुक्रवार को अपने बाकी साथियों के साथ अपनी ड्यूटी पूरी करके लौटे थे.

जिस समय आईटीबीपी के जवानों को थाने से वापस अपने घर और बैरेक के लिए जाना था. ठीक उसी वक्त संदीप कुमार जो कि कॉन्स्टेबल के पद पर थे अचानक उन्होंने अपनी इंसास राइफल से खुद को गोली मार ली.

जानकारी के मुताबिक संदीप कुमार के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. संदीप की उम्र महज 31 साल थी. 12 फरवरी 2009 को ही संदीप ने आईटीबीपी जॉइन किया था.

संदीप कुमार उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के रहने वाले थे. फिलहाल किसी को नहीं पता कि आखिर संदीप ने ऐस कदम क्यों उठाया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने संदीप कुमार के घरवालों और उनके बटालियन के अस्टिटेंट कमांडेंट को इसकी जानकारी तुरंत ही दे दी थी.

सीमापुरी थाने में भी चली गोली

वहीं दूसरी ओर शुक्रवार रात आई एक खबर के मुताबिक दिल्ली के सीमापुरी थाने में तैनात कांस्टेबल रवीन्द्र ने अपने साथी कांस्टेबल आमोद को कहासुनी के बाद गोली मार दी है. घायल आमोद को पहले जीटीबी अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गंभीर अवस्था की वजह से आमोद को वहां से एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.