खेल

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने बताई अपने मन की बात...करियर को लेकर कही यह बात

Janta se Rishta
30 Aug 2020 6:10 AM GMT
भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने बताई अपने मन की बात...करियर को लेकर कही यह बात
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने साल 2007 में डेब्यू किया था. जिसके बाद से ही उन्होंने क्रिकेट में देश के लिए काफी सराहनीय योगदान दिया है. इस साल खेल मंत्रालय की ओर से दिए गए 'अर्जुन पुरस्कार' के लिए ईशांत शर्मा को भी चयनित किया गया था.

वहीं अर्जुन पुरस्कार मिलने पर ईशांत शर्मा ने खेल मंत्रालय को धन्यवाद देते हुए कहा है कि वह तब तक क्रिकेट खेलते रहेंगे जब तक उनका शरीर इसमें उनका साथ देता रहेगा. इस साल दिए गए अर्जुन पुरस्कार के लिए 27 खिलाड़ियों का चयन किया गया था.

https://twitter.com/ImIshant/status/1299649752342999040?ref_src=twsrc^tfw|twcamp^tweetembed|twterm^1299649752342999040|twgr^&ref_url=https://www.abplive.com/sports/cricket/ishant-sharma-thanked-sports-ministry-for-receiving-arjuna-award-1544147

ईशांत शर्मा को अर्जुन पुरस्कार दिए जाने पर उन्होंने ट्वीट कर साथी खिलाड़ियों को भी शुभकामनाएं दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वह अर्जुन पुरस्कार मिलने से काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘जब तक मेरा शरीर खेल में मेरा साथ देगा, तब तक मैं भारत के लिए खेलता रहूंगा.' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भगवान की कृपा रही तो उसके बाद भी यह जारी रहेगा.

ईशांत शर्मा ने भारत के लिए 97 टेस्ट, 80 वनडे और 14 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलें हैं. वर्तमान में वह IPL के 13 वें संस्करण में शामिल होने के लिए यूएई में मौजूद हैं. इस कारण वह शनिवार को हुए ऑनलाइन पुरस्कार समारोह में भाग नहीं ले सके. IPL के 13 वें संस्करण में ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स की टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.

ईशांत शर्मा ने अपने ट्वीट में खेल मंत्रालय के साथ ही बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) को भी धन्यवाद दिया है. ईशांत शर्मा के अलावा इस बार भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा को राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. बता दें कि राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार देश के सर्वोच्च खेल सम्मान में से एक है. वहीं महिला टीम की ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने भी अर्जुन पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it