Top
मनोरंजन

ईशान- अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ का टीज़र हुआ रिलीज़...दिखा रोमांस और जबरदस्त कैमिस्ट्री...फैंस को आया पसंद

Janta se Rishta
24 Aug 2020 9:45 AM GMT
ईशान- अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ का टीज़र हुआ रिलीज़...दिखा रोमांस और जबरदस्त कैमिस्ट्री...फैंस को आया पसंद
x

Teaser release: एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त ...

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। अभिनेत्री अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म 'खाली-पीली' का टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म में अनन्या पांडे के साथ उनके सह-कलाकार ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म में ईशान खट्टर एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाते देखे जा सकते हैं. फिल्म में ईशान खट्टर "हाफ मर्डर" करके फरार अपराधी की भूमिका में हैं तो वहीं अनन्या पांडे गहने चोरी करके गुंड़ों से बचती फिर रही हैं.

फिल्म का निर्देशन मकबूल खान ने किया है. इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म में दोनों के अलावा जयदीप अहलावत भी लीड रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म में, अनन्या पांडे को गुंडों से लड़ते हुए और बंदूक की गोली चलाते हुए देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/tv/CEQjdjxgS5d/?utm_source=ig_embed

फिल्म के टीजर के रिलीज होने के बाद ईशान और अनन्‍या की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. ऑनस्‍क्रीन दोनों की कैमिस्ट्री फैंस को जबरदस्त लग रही है. फ‍िल्‍म के बारे में निर्माता अली अब्बास जफर ने कहा, “खाली पीली एक पूर्ण देसी मनोरंजन फिल्म है. ईशान, अनन्या की पावरफुल केमिस्ट्री और जयदीप की विश्वसनीयता इस अनुभव को शानदार बनाती है.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो ईशान खट्टर एक टीवी सीरीज 'अ सूटेबल बॉय' में भी किरदार निभा रहे हैं. इस फ‍िल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री तबु को देखा जा सकता है. वहीं अनन्‍या पांडे अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' के अलावा डायरेक्‍टर पुरी जगन्‍नाथ की फ‍िल्‍म में भी नजर आएंगी. इससे पहले उन्होंने स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्‍यू किया था. जिसके बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्‍नी और वो में नजर आई थीं. इस फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में थीं.

https://jantaserishta.com/news/bobby-deols-film-class-of-83-released-on-ott-platform-netflix-sister-isha-gave-this-reaction/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it