खेल

IPL 2020 Updating: पंजाब के ऊपर भारी पड़ सकती है दिल्ली कैपिटल्स, टीम की है यह ताकते

Janta se Rishta
20 Sep 2020 3:19 PM GMT
IPL 2020 Updating: पंजाब के ऊपर भारी पड़ सकती है दिल्ली कैपिटल्स, टीम की है यह ताकते
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 2019 में सात साल के लंबे गैप के बाद दिल्ली ने प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से हार गई थी. पिछले साल बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद दिल्ली ने कप्तान श्रेयस अय्यर, विकेटकीपर ऋषभ पंत और कैगिसो रबाडा सहित अपनी कोर टीम को बनाए रखा है.

टीम ने कुछ अंडर परफॉर्मर खिलाड़ी जैसे कोलिन मुनरो, कोलिन इनग्राम और क्रिस मॉरिस को रिलीज कर दिया. इन लोगों के बदले में दिल्ली ने अपनी टीम में एलेक्स कैरी, जेसन रॉय को ला कर अपनी बल्लेबाजी को मजबूत किया. क्रिस वोक्स, मोहित शर्मा, ललित यादव, तुषार देशपांडे को भी टीम शामिल कर मजबूत किया है. फ्रेंचाइजी ने शिमरोन हेटमेयर और मार्कस स्टोइनिस को भी महंगी प्राइस पर अपनी टीम में शामिल किया है.

इन लोगों के अलावा, दिल्ली ने अजिंक्य रहाणे, रविचंद्रन अश्विन को भी खरीदा है. दिल्ली के पास अक्षर पटेल, मार्कस स्टोइनिस और क्रिस वोक्स जैसे ऑलराउंडर हैं. तेज गेंदबाजी विभाग में रबाडा के अलावा ईशांत शर्मा, आवेश खान और हर्षल पटेल हैं.

2019 में दिल्ली को सफलता शिखर धवन, पंत और श्रेयस की बल्लेबाजी के दम पर मिली थी. यह तीनों सबसे ज्यादा रन बनाने वाले शीर्ष-10 बल्लेबाजों में शामिल रहे थे.

गेंदबाजों में रबाडा ने 12 मैचों में 25 विकेट लिए थे. टीम प्रबंधन उम्मीद करेगा कि यह सभी इस सीजन भी वैसा ही प्रदर्शन करें जैसा पिछले सीजन में किया था.

दिल्ली ने अश्विन को अपने साथ जोड़ अपने स्पिन विभाग को मजबूत किया है. लेग स्पिनर अमित मिश्रा के साथ मिलकर अश्विन यूएई की धीमी और नीची रहने वाली पिचों पर बाकी टीमों के लिए परेशानी खड़ी कर सकते हैं.

https://jantaserishta.com/news/dc-vs-kxip-todays-second-match-of-ipl-punjab-won-the-toss-and-decided-to-bowl-first-know-whose-side-will-be-heavy/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it