खेल

IPL 2020 : आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला

Janta se Rishta
22 Sep 2020 9:43 AM GMT
IPL 2020 : आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आज शाम का मुकाबला बेहद ही दमदार होने की उम्मीद है। एक तरफ जीत के साथ आगाज करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम होगी तो दूसरी ओर पहला मैच खेलने उतर रही राजस्थान रॉयल्स की टीम। अच्छी खबर यह है कि राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ फिट हैं और आज के मुकाबले में उतरने की संभावना भी है। यह मुकाबला धौनी और स्मिथ के तेज दिमाग कप्तान की लड़ाई होगी। चेन्नई की टीम से टॉम कुर्रन खेलते हैं, जबकि राजस्थान की टीम में सैम कुर्रन शामिल हैं। अगर प्लेइंग इलेवन में दोनों को जगह मिलती है तो भाइयों का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

चेन्नई के कप्तान अपने प्लेइंग इलेवन में ज्यादा बदलाव करने के लिए नहीं जाने जाते इसलिए उम्मीद है मुंबई के खिलाफ खेली टीम के साथ ही वह राजस्थान का मुकाबला खेलेंगे। राजस्थान अपने पहले मैच में सबसे दमदार प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने की योजना बना रही है। टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और बल्लेबाज जोस बटलर नहीं है,इसके बावजूद टीम काफी ताकतवर नजर आ रही है।

युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल के साथ अनुभवी रोबिन उथप्पा टीम को ठोस और तेज शुरुआत दिलाने उतरेंगे। मिडिल ऑर्डर में कप्तान स्मिथ के साथ विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर और संजू सैमसन होंगे। गेंदबाजी भी टीम की काफी मजबूत है जिसमें जोफ्रा आर्चर और जयदेव उनादकट के साथ वरुण आरोन या अंकित राजपूत में से किसी एक को मौका दिया जा सकता है। ऑलराउंडर के तौर पर सैम कुर्रन और श्रेयस गोपाल टीम में होंगे।

चेन्नई की टीम के अपनी विनिंग टीम के साथ ही उतरने की उम्मीद है। स्पिनर पीयूष चावला ने हरभजन की कमी नहीं खलने दी थी, जबकि अंबाती रायुडू ने अनुभवी सुरेश रैना की जगह की भरपाई कर दी। आतिशी बल्लेबाज से मुंबई के खिलाफ उन्होंने मैच का रुख पलट दिया था। तेज गेंदबाजी में युवा दीपक चाहर और सैम कुर्रन होंगे।

राजस्थान का संभावित प्लेइंग इलेवन

यशस्वी जायसवाल, रॉबिन उथप्पा, स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड मिलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर), टॉम कुर्रन, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफ्रा आर्चर, जयदेव उनादकट, अंकित राजपूत या वरुण आरोन

चेन्नई का संभावित प्लेइंग इलेवन

मुरली विजय, शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायुडू, केदार जाधव, एमएस धौनी (कप्तान), रवींद्र जडेजा, सैम कुर्रन, दीपक चाहर, पीयूष चावला, लुंगी एंगिडी

https://jantaserishta.com/news/bcci-president-expressed-happiness-over-ipl-2020-expressed-optimism/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it