खेल

IPL 2020: 13वें सीजन में भाग लेने के लिए आईपीएल टीमें पहुंची दुबई, एयरपोर्ट पे हुआ सबका COVID-TEST, देखे विडिओ

Janta se Rishta
24 Aug 2020 4:49 AM GMT
IPL 2020: 13वें सीजन में भाग लेने के लिए आईपीएल टीमें पहुंची दुबई, एयरपोर्ट पे हुआ सबका COVID-TEST, देखे विडिओ
x

IPL 2020: सभी टीमों का दुबई पहुंचने पर हुआ ऐसा स्वागत, एयरपोर्ट पर ही खिलाड़ियों देना पड़़ा सैंपल, देखें Video

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |IPL 2020 दुबई एयरपोर्ट पर खिलाड़ियों का हुआ ऐसा स्वागत

IPL 2020: आईपीएल के 13वें सीजन में भाग लेने के लिए आईपीएल टीमें दुबई पहुंच गई हैं. सभी फ्रेंचाइजी के भारतीय खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ चेहरे पर मास्क और शील्ड पहने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिये दुबई पहुंचे. कोविड-19 महामारी (COVID-19) के चलते दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग का 13वां चरण संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के तीन स्थलों दुबई, अबुधाबी और शारजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जायेगा. दुबई पहुंचने पर आईपीएल टीमों का शानदार स्वागत किया गया. इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर ही खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट के लिए सेंपल लिया गया है.

दुबई क्रिकेट ने खिलाड़ियों के दुबई पहुंचने का वीडियो शेयर किया है, जिसमें खिलाड़ी हर एक नियम का पालन कर रहे हैं. दुबई में बसे भारतीय अपनों बीच खिलाड़ियों को देखकर फूले नहीं समा रहे हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) की मानक परिचालन प्रक्रिया के अंतर्गत खिलाड़ियों को अनिवार्य छह दिन तक पृथकवास में रहना होगा. क्वारेंटाइन के दौरान प्रत्येक का आरटी-पीसीआर परीक्षण पहले, तीसरे और छठे दिन कराया जायेगा जिसके बाद नेगेटिव आने की स्थिति में ही खिलाड़ी ‘बायो बबल' में प्रवेश कर पायेंगे.

https://twitter.com/mohanstatsman/status/1297528095201665027?s=20

6 दिन के क्वारेंटाइन के दौरान खिलाड़ियों को अपने कमरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी, चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, किंग्स इलेवन पंजाब, कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी शुक्रवार को ही आ गये थे.

आईपीएल 2020 (IPL 2020) का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा. बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल 2020 के शेड्यूल की घोषणा करने वाली है. टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाना है. बता दें कि इस बार आईपीएल काफी खास होने वाला है.

धोनी (MS Dhoni) के संन्यास के बाद फैन्स उन्हें क्रिकेट के मैदान पर खेलते देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं. माही ने 15 अगस्त को ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि इस बार आईपीएल मैच टीवी पर सबसे ज्यादा देखें जाएंगा, इसका मुख्य कारण धोनी होंगे, जिन्होंने संन्यास लिया है.

https://jantaserishta.com/news/shoaib-akhtar-on-the-performance-of-pakistan-team-in-england-the-team-playing-like-a-club-team/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it